Move to Jagran APP

कैथल ने सोनीपत को हराकर जीती कबड्डी प्रतियोगिता

दून हलके के तहत ग्राम पंचायत गुल्लरवाला के कडूआना गांव में खालसा यूथ क्लब कडूआना द्वारा आयोजित कबड्डी कप प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर दून के विधायक परमजीत ¨सह ने मुखयतिथि के रूप में शिरकत कर विजेता व उपविजेता टीमों को ईनाम बांटे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 07:05 PM (IST)
कैथल ने सोनीपत को हराकर जीती कबड्डी प्रतियोगिता
कैथल ने सोनीपत को हराकर जीती कबड्डी प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, बद्दी : दून हलके के तहत ग्राम पंचायत गुल्लरवाला के कडूआना गांव में खालसा यूथ क्लब कडूआना ने कबड्डी प्रतियोगिता करवाई। सोमवार को समापन अवसर पर दून के विधायक परमजीत ¨सह ने विजेता व उपविजेता टीमों को ईनाम बांटे। उन्होंने आयोजकों का 31 हजार की सहयोग राशि भी दी। कहा कि युवाओं को नशे जैसी बुरी लत से बचाने के लिए इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन बहुत आवश्यक है। खालसा यूथ क्लब के प्रधान राणा गुज्जर ने बताया कि इस प्रतियोगिता को तीन वर्गो में बांटा गया था, जिसमें 45 किलोग्राम भारवर्ग में झज्जर हरियाणा की टीम ने मलपुर को हराकर खिताब जीता। 60 किलोग्राम भारवर्ग में कैथल ने खालसा क्लब कडूआना को हराकर कप पर कब्जा किया व ओपन वर्ग में कैथल हरियाणा की टीम ने सोनीपत की टीम को हराकर खिताब हासिल किया। प्रतियोगिता में 45 किलो भारवर्ग में विजेता रही टीम को 5100 रुपये, उपविजेता रही टीम को 3100, 60 किलो भारवर्ग में विजेता रही टीम को 21 हजार, उपविजेता रही टीम को 11 हजार व ओपन वर्ग में विजेता रही टीम को 71 हजार, उपविजेता रही टीम को 51 हजार रुपये ईनाम के रूप में दिए। पूर्व बीडीसी चेयरमैन सरदार नसीब ¨सह ने 51 हजार व प्यारा ¨सह ने 31 हजार की राशि आयोजकों को दी।

loksabha election banner

इस अवसर पर बल¨वद्र ठाकुर, राजेंद्र धीमान, दीवान चंद, देवराज चौधरी, राजकुमार चौधरी, लेही पंचायत के प्रधान राम गोपाल बांठ, सरवन चंदेल, सोहन ¨सह, प्यारा ¨सह, अमरजीत, कुलदीप ¨सह, गुरदीप, रणदीप, रणजीत, मंगल ¨सह, मान ¨पदा, गोली, गुरमीत, जगदीश, महेंद्र सिंह, मंजीत, सीता राम, बजिंद्र सिंह, कुलदीप चौधरी, गुरमेल पम्मी, गोपाल चंद, जस्सी ठेकेदार, पम्मू, सपूरा सिंह, गुरमुख चौधरी, अजमेर चंद, राजन आदि मौजूद रहे।

------

हरियाणा के अंकित ने जीती दंगल प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता, नाहन : हजरत लखदाता पीर परिसर में उर्स के मौके पर दंगल हुआ। इसमें प्रदेश सहित हरियाणा, पंजाब, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड राज्यों के 80 पहलवानों ने भाग लिया। हजरत लखदाता पीर कमेटी की ओर से आयोजित दंगल में सभी मैच रोमांचक रहे। अंतिम मुकाबला हिमाचल के संजय और हरियाणा के अंकित के बीच हुआ। इस मुकाबले को हरियाणा के अंकित ने अपने नाम किया। कमेटी के प्रधान गुलमनन्वर ने बताया कि प्रतिवर्ष यहां कुश्ती का आयोजन किया जाता है। इस अवसर पर कमेटी से प्रदीप विज, अशोक सैनी, दलबीर ¨सह खालसा, ज्ञान चंद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.