Move to Jagran APP

दाड़लाघाट में कपड़े की दुकान राख

अर्की उपमंडल के अंतर्गत आने वाले दाड़लाघाट बाजार के मेन चौक के पास स्थित कपड़े की दुकान में आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 06:22 AM (IST)
दाड़लाघाट में कपड़े की दुकान राख
दाड़लाघाट में कपड़े की दुकान राख

संवाद सूत्र, दाड़लाघाट : अर्की उपमंडल के अंतर्गत आने वाले दाड़लाघाट बाजार के मेन चौक के पास स्थित कपड़े की दुकान में आग लग गई। इससे दुकानदार को करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

loksabha election banner

शनिवार देर रात दाड़लाघाट बाजार में दुकान में भड़की आग ने कुछ ही समय में पूरी दुकान को चपेट में ले लिया। इससे उसमें रखा लाखों रुपये का कपड़ा व अन्य सामान राख हो गया।

दुकान के मालिक चमन शेख ने बताया कि देर रात चौक से गुजर रही सरकारी बस की सवारियों ने आग लगी देखी। इसके बाद सवारियों ने बस रुकवा कर शोर मचाया। इसके बाद स्थानीय लोग आए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन शटर बंद होने के कारण उस पर काबू नहीं पाया जा सका। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड अंबुजा व अर्की के फायर स्टेशनों को आग लगने की जानकारी दी। इसके बाद फायरकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो नुकसान ज्यादा हो सकता था। रात को मौके पर पहुंचे पुलिस थाना दाड़लाघाट के एसएचओ मोती सिंह ने भी स्थिति का जायजा लिया। एसडीएम अर्की को आग लगने के बारे में अवगत करवाया गया।

दुकान मालिक ने बताया कि आग लगने से कपड़ा व हैंडलूम का सामान राख हो गया। रविवार को पटवारी ने नुकसान का जायजा लिया। चमन शेख ने बताया कि रात को करीब साढ़े 12 बजे उसे आग लगने का पता चला, लेकिन तब तक सामान जल चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.