Move to Jagran APP

परवाणू में दिल्‍ली के युवकों ने क्रेन ऑपरेटर को पीटने के बाद खाई में फेंका, मौत; जानिए पूरा मामला

Delhi Youth Killed Crane Operator पुलिस थाना परवाणू के तहत हत्‍या का मामला सामने आया है। दिल्‍ली के कुछ युवकों ने एक क्रेन ऑपरेटर को पीटने के बाद खाई में फेंक दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 12:06 PM (IST)
परवाणू में दिल्‍ली के युवकों ने क्रेन ऑपरेटर को पीटने के बाद खाई में फेंका, मौत; जानिए पूरा मामला

परवाणू, जागरण संवाददाता। पुलिस थाना परवाणू के तहत हत्‍या का मामला सामने आया है। दिल्‍ली के कुछ युवकों ने एक क्रेन ऑपरेटर को पीटने के बाद खाई में फेंक दिया। गहरी खाई में पड़ने से ऑपरेटर 36 वर्षीय मदन लाल पुत्र ईश्‍वर दास निवासी सलापड़ तहसील सुंदरनगर जिला मंडी की मौत हो गई। एएसपी सोलन डाॅक्‍टर शिव कुमार ने बताया दिल्‍ली के युवकों ने गाड़ी खराब होने पर एक क्रेन को हायर किया था, लेकिन बारिश के दौरान क्रेन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई।

loksabha election banner

क्रेन ऑपरेटर ने बारिश रुकने तक का इंतजार करने को कहा, इस बात को लेकर युवक भड़क गए और उससे बहस शुरू कर दी। कुछ देर में ही बहस मारपीट में बदल गई। युवकों ने उसको पीटना शुरू कर दिया व पीटने के बाद उसे खाई में धकेल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। आरोपित मौके से फरार हैं। परवाणू पुलिस थाना के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

दिल्‍ली से हिमाचल घूमने आए युवकों की एयूवी गाड़ी खराब हो गई थी, वे गाड़ी को क्रेन से दिल्‍ली ले जाना चाहते थे। स्‍थानीय स्‍तर पर जब उन्‍होंने कई कोशिशों के बाद एक क्रेन को हायर कर लिया तो क्रेन ऑपरेटर ने बारिश होने के कारण सुबह जाने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले जमकर बहसबाजी की बात सामने आ रही है। उसके बाद क्रेन ऑपरेटर ने कहा कि वह अपने मालिक से पूछेगा और उसके बाद बताएगा।

ऑपरेटर ने मालिक को फोन मिलाया और मालिक ने कहा कि वह मौके पर आ रहा है। इस पर फ‍िर बहस हुई व ऑपरेटर ने युवकों को कहा कि वह मालिक से ही बात कर लें। इसके बाद युवकों ने गुस्‍से में आकर चालक की धुनाई कर दी और उसे खाई में फेंक दिया। मालिक जब मौके पर पहुंचा तो वहां उसे गाडी के पास ऑपरेटर नहीं। मिला। खोजने पर खाई की तरफ उन्‍हें उसके गिरे होने का आभास हुआ। ऑपरेटर खाई में बेसुध पड़ा था, इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.