Move to Jagran APP

नालियों और पेयजल स्रोतों को संवारा

संवाद सहयोगी, सोलन : 'दैनिक जागरण' का 'मेरा भारत स्वच्छ' के तीसरे दिन सोलन के वार्ड नंबर 10

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 07:30 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 07:30 PM (IST)
नालियों और पेयजल स्रोतों को संवारा

संवाद सहयोगी, सोलन : 'दैनिक जागरण' का 'मेरा भारत स्वच्छ' के तीसरे दिन सोलन के वार्ड नंबर 10 में चलाया गया। इस अभियान में स्थानीय पार्षद व लोगों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने भी इसमें अहम भूमिका निभाई। स्थानीय लोगो ने दैनिक जागरण के स्वच्छता अभियान को सराहा। इस दौरान वार्ड की नालियों, पेयजल स्रोतों की साफ सफाई भी की गई। दैनिक जागरण का मेरा स्वच्छ भारत अभियान सोमवार को शहर वार्ड नंबर दस चलाया गया। इस अवसर पर नप के सफाई कर्मचारियों व स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। दैनिक जागरण स्वच्छता महा अभियान के तहत मेरा भारत स्वच्छ के तहत मंगलवार को बद्दी में भी स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा, जिसमें प्रशासन के अलावा समाजसेवी संस्थाएं व स्थानीय लोग भाग लेंगे। सोमवार को चलाए स्वच्छता अभियान पर स्थानीय लोगों ने अपने विचार कुछ इस प्रकार सांझा किए। इस दौरान जेपी कंसल, नरेंद्र कुमार, नवीन, मुकेश, कर्मचंद वर्मा सफाई निरीक्षक सोलन, प्रदीप शर्मा, राकेश कुमार, बिरजु, धर्मी, नरेश पाल, बाला, कुसुम, रामू, सुनिता, निर्मला, सुदेश, राज, सुरेंद्र, मनीष, रेनू, नीरज व सागर सहित अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

लोगों ने सराही 'दैनिक जागरण' की मुहिम

वार्ड नंबर 10 के प्रधान शशि आहलूवालिया ने कहा कि दैनिक जागरण की मुहिम से लोगों में जागरूकता आएंगी। रतन लाल गोयल ने कहा कि स्वच्छता सबके लिए जरूरी है। स्वच्छ वातावरण में ही स्वच्छ देश का निर्माण होता है। इसलिए कम से कम सप्ताह में एक बार अपने गांव व गली में स्वच्छता अभियान जरूर चलाया जाना चाहिए। राहुल ने कहा कि दैनिक जागरण की मुहिम से सभी को लाभ मिलेगा। सभी को इस मुहिम से जुड़ना चाहिए। टोनी ने कहा कि दैनिक जागरण द्वारा स्वच्छता के लिए शुरू किया अभियान सराहनीय है। कमला ने कहा कि स्वच्छ वातावरण में ही स्वच्छ देश का निर्माण होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.