Move to Jagran APP

गिरी नदी में नहा रहे युवक की डूबने से मौत, मृतक पंजाब का रहना वाला था Sirmaur News

रविवार शाम सिरमौर की गिरी नदी में नहीं रहे पंजाब के एक युवक की डूबने से मौत हो गई ये युवक अपने पांच दोस्‍तों के साथ यहां घूमने आया था।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 09:03 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 09:03 AM (IST)
गिरी नदी में नहा रहे युवक की डूबने से मौत, मृतक पंजाब का रहना वाला था Sirmaur News

नाहन, जेएनएन। जिला सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल के तहत पढ़ने वाली गिरी नदी में रविवार सांय को नहाते वक्त डूबने से एक और युवक की मौत हो गई। सोलन राजगढ़ मार्ग पर यशवंत नगर के करीब अक्सर पर्यटक व युवा गिरी नदी में नहाने के लिए उतरते हैं। जिसके चलते युवा गिरी नदी के पानी के तेज बहाव में डूब जाते हैं। रविवार को गिरी नदी में डूबने से पंजाब के रहने वाले 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि युवक अपने पांच दोस्तों के साथ घूमने के लिए आया था। युवक नदी में नहाने के लिए उतरा तो अचानक पानी के तेज बहाव में डूब गया। युवक के दोस्तों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला। जिसके बाद उसे सोलन अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान वरुण शर्मा (24) निवासी म्‍यूनिसिपल कॉलोनी पठानकोट पंजाब के तौर पर की गई है।

बता दें की पिछले 1 वर्ष के दौरान यशवंत नगर के समीप गिरी नदी में नहाने उतरे एक दर्जन से अधिक युवाओं की डूबने से मौत हो चुकी है। एएसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि युवक की गिरी नदी में डूबने से मौत हुई है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर शव युवक के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.