Move to Jagran APP

शिकायतों के निपटारे के लिए वाट्सएप नंबर जारी

लॉकडाउन के दौरान लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए नगर निगम शिमला ने व्हटसएप नंबर जारी किया है। इस नंबर पर कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या नगर निगम को भेज सकता है। नगर निगम शिमला ने दावा किया है कि लोगों की शिकायतों का निवारण 24 घंटें के अंदर किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 06:23 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 06:23 PM (IST)
शिकायतों के निपटारे के लिए वाट्सएप नंबर जारी
शिकायतों के निपटारे के लिए वाट्सएप नंबर जारी

जागरण संवाददाता, शिमला : लॉकडाउन के दौरान लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए नगर निगम शिमला ने वाट्सएप नंबर जारी किया है। इस नंबर पर कोई भी व्यक्ति समस्या नगर निगम को भेज सकता है। नगर निगम शिमला ने दावा किया है कि लोगों की शिकायतों को 24 घंटे में निपटाया जाएगा। मोबाइल फोन नंबर 78765-78935 पर कोई भी व्यक्ति समस्या की फोटो खींच कर भेज सकता है। इसके अलावा अवैध निर्माण और होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने वालों की शिकायत भी इन नंबरों पर की जा सकती है। निगम के अधिकारी स्वयं इस नंबर को हैंडल करेंगे और शिकायत को फील्ड में तैनात अधिकारियों को भेजेंगे। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि 24 घंटे के अंदर समस्या का समाधान हो सके। नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अजीत भारद्वाज ने कहा कि नगर निगम लॉकडाउन के दौरान लोगों को किसी तरह की समस्या न हो इसके लिए तत्पर है। लोगों की हर समस्या का समाधान नगर निगम कर रहा है। आम आदमी भी कार्यालय आए बिना अपनी शिकायत कर सके इसके लिए वाट्सएप नंबर जारी किया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.