Move to Jagran APP

तकलेच के अपर खनोटू में गहराया पेयजल संकट

उपमंडल रामपुर की तकलेच पंचायत के तहत अपर खनोर्टू गांव में पेयजल संकट गहराया हुआ है। विभाग के जेई को बार-बार शिकायत करने पर ग्रामीणों की सुनवाई नहीं हो रही है। जिस कारण ग्रामीणों में सुस्त रवैये को लेकर खासा रोष है। ग्रामीणों को आपूर्ति बाधित होने के कारण पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। ग्रामीण किशन दास शेर सिंह सानी गोविद

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 03:47 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 06:24 AM (IST)
तकलेच के अपर खनोटू में गहराया पेयजल संकट
तकलेच के अपर खनोटू में गहराया पेयजल संकट

संवाद सूत्र, तकलेच : उपमंडल रामपुर की तकलेच पंचायत के तहत अपर खनोटू गांव में पेयजल संकट गहराया हुआ है। ग्रामीण किशन दास, शेर सिंह सानी, गोविद सानी, जय सिंह थापर, खजाना राम, रमेश थापर, परमानंद, राजेंद्र थापर, नरेश, नागेंद्र पाल, रमेश थापर और राजेंद्र थापर आदि का कहना है अपर खनोर्टू स्त्रोत से आने वाले पानी की सप्लाई 16 जुलाई से बंद पड़ी है। इससे डमराड़ी, अपर खनोर्टू, खनोर्टू, चलाड़ी के ग्रामीणों को पेयजल आपूर्ति होती है। दूसरी लाइन 11 अक्टूबर से ठप पड़ी हुई है। उन्होंने विभाग से मांग की कि क्षेत्र में बढ़ रही ठंड को देखते हुए जल्द से जल्द पानी की सप्लाई को सामान्य किया जाए। आइपीएच विभाग तकलेच के एसडीओ यशपाल ठाकुर ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने विभाग को नहीं दी। इस कारण बार-बार पानी की आपूर्ति को सुचारू रखने में विभाग के कर्मचारियों को भी परेशानी आ रही है। ग्रामीणों को फिलहाल पानी की पाईपों को अस्थाई रूप से जोड़कर पानी की आपूर्ति दी जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.