Move to Jagran APP

जुब्बल में एसडीएम कार्यालय खोलना ऐतिहासिक कदम

जुब्बल में एसडीएम कार्यालय खुलने से जुब्बलवासी खुश हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Aug 2018 05:39 PM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 05:39 PM (IST)
जुब्बल में एसडीएम कार्यालय खोलना ऐतिहासिक कदम
जुब्बल में एसडीएम कार्यालय खोलना ऐतिहासिक कदम

यशपाल शर्मा, जुब्बल

loksabha election banner

जुब्बल में एसडीएम कार्यालय खुलने से जुब्बलवासी खुश हैं। अब जुब्बल में एसडीएम अपना कार्य करना शुरू करेंगे। स्थानीय लोगों ने इस निर्णय को ऐतिहासिक बताया है और विधायक नरेंद्र बरागटा व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया है। लोगों का कहना है कि लंबे समय से यह मांग की जा रही थी, जो अब पूरी हुई है। इससे यहां की कई पंचायतों के ग्रामीणों को काफी सुविधा होगी। एसडीएम बाबूराम शर्मा ने कहा कि मुझे इस विधानसभा क्षेत्र के पहले एसडीएम बनने का अवसर प्राप्त हुआ है। कहा कि ज्यादा से ज्यादा समस्याओं का समाधान जुब्बल में ही किया जाएगा, जिससे लोगों को रोहड़ू न जाना पड़े।

---------

यह पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा की विकास के प्रति दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्यशैली का परिणाम है। विधानसभा क्षेत्र से दो-दो मुख्यमंत्री रहे, लेकिन स्थानीय लोगों के लिए इस तरह की सुविधा नहीं दे पाए। कार्यो के लिए रोहड़ू नहीं जाना पड़ेगा।

-डॉ. रमेश शर्मा, पूर्व प्रधान बढ़ाल।

---------

हमें पहले अपनी समस्याओं से संबंधित कार्यो के लिए रोहडू एसडीएम कार्यालय जाना पड़ता था। इससे हमारा बागवानी का काम बहुत प्रभावित होता था, लेकिन अब हमें जुब्बल में सुविधाएं प्राप्त होंगी।

-अनिल घेज्टा, बागवान।

--------

जुब्बल में एसडीएम कार्यालय के खुलने से बाजार पर भी फर्क पड़ेगा। लोगों की आवाजाही बढ़ने से व्यापार बढ़ेगा। लोगों की सुविधा के साथ स्थानीय दुकानदारों को भी लाभ होगा।

-राजपाल, दुकानदार।

-------

मुझे खुशी है कि जिसकी जनता मांग कर रही थी वह अब विधायक नरेंद्र बरागटा के प्रयासों से पूरी हुई है। प्रशासनिक कार्यो एवं विकास कार्यो को इससे नई दिशा मिलेगी। लोगों को अपनी समस्याओं से अवगत करवाने का सही मंच मिलेगा।

-मीनाक्षी मांटा, प्रधान कोट काइना।

-------

नगर पंचायत व बाजार को विशेष लाभ मिलेगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व विधायक नरेंद्र बरागटा की दूरदर्शी सोच से लोगों को यह सुविधा मिली है। हम आभार प्रकट करते हैं।

-दलीप चौहान, उपाध्यक्ष नगर पंचायत जुब्बल।

-------

यह सराहनीय कदम है। जनहित में नरेंद्र बरागटा सदैव तत्पर रहे हैं और इससे पूर्व भी उन्होंने क्षेत्र को विकास के पथ पर लाया था, लेकिन पाच साल कांग्रेस के राज में जुब्बल पिछड़ गया था अब दोबारा विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

-पंकज शर्मा, प्रवक्ता भाजपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.