Move to Jagran APP

सीएम जयराम से मिले विधायक विक्रमादित्‍य सिंह, विकास कार्यों के लोकार्पण के लिए दिया न्‍योता

CM Jairam Thakur ग्रामीण शिमला के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से उनके विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 01:19 PM (IST)
सीएम जयराम से मिले विधायक विक्रमादित्‍य सिंह, विकास कार्यों के लोकार्पण के लिए दिया न्‍योता

शिमला, जेएनएन। ग्रामीण शिमला के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से उनके विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। इस दौरान विक्रमादित्‍य ने सीएम जयराम से विभिन्‍न कार्यों के लोकार्पण करने की भी मांग की है। उन्होंने कहा पूर्व कांग्रेस सरकार के समय उनके चुनाव क्षेत्र शिमला ग्रामीण में शुरू किए गए करीब 65 करोड़ के विकास कार्य पूरे हो चुके हैं।

loksabha election banner

विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भेंट कर उन्हें उनके चुनाव क्षेत्र में आने और इन विकास कार्यों को जनता के लिए समर्पित करने का आग्रह किया। इस दौरान उनके साथ इस क्षेत्र के अनेक प्रबुद्ध लोग, मंडल अध्यक्ष गोपाल शर्मा व कई महिला प्रधान व पार्टी कार्यकर्ता थे। विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री को बताया उनके चुनाव क्षेत्र में सुन्नी बस स्टैंड, आइटीआइ दारगी, डिग्री कॉलेज सोलह मील हलोग धामी, मिनी सचिवालय धामी, पीडब्ल्यूडी मंडल धामी, पीएचसी खेरा सुन्नी, पीएचसी मंढोलघाट, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओखरू मशोबरा ब्लॉक में इनके भवन बन कर पूरी तरह तैयार हो चुके हैं।

विक्रमादित्य सिंह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कहा कि विकास के मामले में किसी भी प्रकार का कोई भी भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी विधायक चाहे वह सत्ता पक्ष का हो या विपक्ष का सभी के चुनाव क्षेत्र में विकास कार्यों का समान प्रमुखता दी जानी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि जो भी योजनाएं उन्होंने विधायक प्राथमिकता में सरकार को दी हैं, उन्हें भी पूरा करने को समुचित बजट उपलब्ध करवाया जाए।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधायक को सभी मांगों को मानने का आश्‍वासन दिया। इसके अलावा जल्‍द ही क्षेत्र का दौरा कर विकास कार्यों को लोकार्पित करने की भी बात कही। इस मौके पर विधायक के साथ काफी संख्‍या में लोग सीएम से मिलने पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.