Move to Jagran APP

Shimla Crime: 519 ग्राम चरस सहित एक काबू, चिंतपूर्णी में गाड़ी से दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

Shimla Crime News पुलिस ने शिमला शहर के सकुर्लर रोड पर बुधवार को एक वाहन की तलाशी ली। वाहन से 519 ग्राम चरम बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में बशीर मोहम्मद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By Neeraj KumariEdited By: Jagran News NetworkWed, 29 Mar 2023 05:00 PM (IST)
Shimla Crime: 519 ग्राम चरस सहित एक काबू, चिंतपूर्णी में गाड़ी से दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद
519 ग्राम चरस सहित एक काबू। जागरण फोटो

शिमला, जागरण संवाददाता। पुलिस ने शिमला शहर के सकुर्लर रोड पर बुधवार को एक वाहन की तलाशी ली। वाहन से 519 ग्राम चरम बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में बशीर मोहम्मद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

वहीं, थाना न्यू शिमला में शिवान सकलानी ने मामला दर्ज करवाया है कि कंगनाधार के पास एक टाटा नैक्सोन गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक मनोज व साथ बैठे व्यक्ति भूपेंद्र को चोटें आई हैं। दोनो लोगों को आइजीएमसी में उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

भरवाई में दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

चिंतपूर्णी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। आरोपित युवक की पहचान सचिन चौहान गांव हरली तहसील डाडासीबा जिला कांगड़ा के रूप में हुई।

चिंतपूर्णी पुलिस मंगलवार देर रात चिंतपूर्णी-तलवाड़ा बाईपास पर गश्त कर रही थी, तभी वहां से एक गाड़ी गुजरी, जिसे पुलिस ने जांच के लिए रोका। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से दो पेटी अंग्रेजी शराब पाई गई। मामले की पुष्टि डीएसपी अंब वसूदा सूद ने की है। गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।