Move to Jagran APP

युवकों ने की साइट इंचार्ज से धक्का-मुक्की

राई खड्ड पुल निर्माण में लगे ठेकेदार के साइट इंचार्ज व उसक

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Jun 2018 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jun 2018 08:06 PM (IST)
युवकों ने की साइट इंचार्ज से धक्का-मुक्की
युवकों ने की साइट इंचार्ज से धक्का-मुक्की

संवाद सूत्र, सराहन बुशहर : राई खड्ड पुल निर्माण में लगे ठेकेदार के साइट इंचार्ज व उसके मजदूरों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर धक्का-मुक्की का आरोप लगाया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के वहा से जाने के बाद साइट इंचार्ज का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है। इसकी सूचना लोक निर्माण विभाग के सराहन एसडीओ को भी दी गई। सूचना के मुताबिक पुल निर्माण में लगे मजदूरों को स्थानीय युवकों ने धमकाना शुरू किया, जिसके बाद वे साइट इंचार्ज को खोजने लगे और उनके साथ धक्का मुक्की की। वीडियो में मजदूरों द्वारा कहा गया कि युवकों ने शराब पी रखी थी। युवकों ने पुल का काम बंद करवाने की भी धमकी दी और कहा कि हम यहा की सरकार हैं और यहा पर हम ऐसे ही बात करते है।

loksabha election banner

काग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी दोषी युवकों पर कड़ी कार्यवाई करने की माग की है। काग्रेस सराहन जोन के कार्यकर्ता राजेश लारजू, जीडी शर्मा, संजीव सोनी, पुर्ण सुख, सतपाल खन्ना, हिरादास, उमेश कुमार आदि ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राई खड्ड निर्माण लगे मजदूरों और साईट इचार्ज को धमकाना गलत है। लोक निर्माण विभाग सराहन के एसडीओ केएल सुमन ने कहा कि पूरे प्रकरण की सूचना उन्हे फोन के माध्यम से मिली। मौके पर पहुचे थे, मजदूरों ने दोपहर बाद काम शुरू कर दिया।

सराहन पुलिस के मुख्य आरक्षी राम लाल ने कहा कि पुलिस को इस घटना की सूचना मिली थी। वे टीम के साथ मौके पर पहुचे थे। दोनों पक्षों के आपसी बातचीत के बाद मामला शांत हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.