Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री ने दिया पेंशनरों की मांगें हल करने का आश्वासन

हिम-आंचल पेंशनर्ज संघ के प्रदेशाध्यक्ष योगराज शर्मा के नेतृत्व में एक मांगपत्र मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपा गया। सौंपे गए मांग पत्र में कहा गया है कि पेंशनरों की लंबे समय से लंबित मांग रही है कि पेंशन भत्ते को मूल पेंशन में बदला जाए। पेंशन भत्ता को मूल पेंशन में बदला जाना एलटीसी प्रदान करना महंगाई भत्ता एक हजार रुपये करना पैंशनर्ज की जेसीसी का पुनर्गठन किया जाना व चिकित्सा बिलों के भुगतान के लिए पर्याप्त बजट प्रावधान करना शा

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 06:17 AM (IST)
मुख्यमंत्री ने दिया पेंशनरों की मांगें हल करने का आश्वासन

राज्य ब्यूरो, शिमला : हिम आंचल पेंशनर्स संघ के प्रदेशाध्यक्ष योगराज शर्मा के नेतृत्व में एक मांगपत्र मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपा गया। मांगपत्र में कहा गया कि पेंशनरों की लंबे समय से लंबित मांग है कि पेंशन भत्ते को मूल पेंशन में बदला जाए।

loksabha election banner

योगराज शर्मा ने बताया कि एलटीसी प्रदान करना, महंगाई भत्ता एक हजार रुपये करना, पेंशनरों की जेसीसी का पुनर्गठन करना व चिकित्सा बिलों के भुगतान के लिए पर्याप्त बजट प्रावधान करना उनकी मुख्य मांगें हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पेंशनरों की सभी मांगों को हल करने का आश्वासन दिया है। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महासचिव हरनाम सिंह ठाकुर, हमीरपुर जिलाध्यक्ष केसी गौतम, मंडी जिलाध्यक्ष बली राम ठाकुर, शिमला जिलाध्यक्ष एलआर मेहता, मुख्यालय सचिव नारायण त्रिशित, जीडी शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.