शिमला, जेएनएन। शिमला में मास्टरकार्ड की शूटिंग वीरवार को सुबह टका बेंच के पास शुरू हुई। धोनी सुबह साढ़े दस बजे शूटिंग के लिए लैंड रोवर गाड़ी में टका बेंच तक पहुचे । इसके साथ अभिनेता पंकज कपूर पहले ही पहुँच चुके थे। टका बेंच  में रानी जोगिन्द्रा में शूट फिल्माए गए। इसमें धोनी और पंकज कपूर के साथ शूट हुआ है। शूटिंग के दौरान आर्टिफिशियल फोग का इस्तेमाल किया गया। वही धोनी के प्रशंसक मिलने के लिए सुबह से बाहर खड़े है लेकिन 12 बजे धोनी शूटिंग छोड़ रेलिंग पर चढ़कर प्रशसकों से अभिवादन किया। इस दौरान प्रशसकों ने माही माही के नारे लगाए।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बुधवार को शिमला के साहिबा शोरूम में साड़ियों की खरीदारी की। इस दौरान उन्होंने मास्टर कार्ड से पेमेंट की। इसी सिलसिले में एड शूट किए गए। करीब तीन घण्टे तक लाइट कैमरा एक्शन लगा रहा। लेकिन शूटिंग के दूसरे दिन भी धौनी से लोग मिल नहीं पाए। दोपहर बाद विकासनगर पेट्रोल पंप पर शूट हुआ उस दौरान उन्होंने ऑल्टो कर में पेट्रोल भरवाया ओर कार्ड से पेमेंट की। आज सुबह धोनी बाइक पर होटल से शिमला पहुचे ।

धौनी एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए मंगलवार को लाइट कैमरा एक्शन में व्यस्त रहे। वह मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे शिमला के रिज मैदान पर पहुचे थे। वह शूटिंग टीम के साथ चाचू के ढाबे में गए जहां समोसे खाने और चाय पीने का सीन फिल्माया गया। दोपहर करीब 12 बजे तक इस ढाबे में शूटिंग होती रही। कैश पेमेंट की बजाय डिजिटल पेमेंट को प्रोत्साहित करने के लिए विज्ञापन बनाया जा रहा है। इसके लिए सीन फिल्माया गया कि धौनी अपने मामा पंकज कपूर के साथ शिमला घूमने आए हैं।

चाचू के ढाबे में धौनी अपने मामा के साथ चाय व समोसे का आर्डर करते हैं। पैसे देने के समय मामा कैश निकालते हैं लेकिन धोनी इन्कार कर देते हैं। वह मास्टर कार्ड से पेमेंट करते हैं। वह मामा को डिजिटल पेमेंट की जानकारी देते हैं। इसके बाद अमर स्वीट्स शॉप में शूटिंग हुई जहां भीड़ उमड़ी थी। सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होने की वजह से लोगो को धौनी से मिलने का मौका नहीं मिला।

 

Posted By: Babita