संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष में रामपुर क्षेत्र के विधायक नंदलाल ने विकास खंड रामपुर की पंचायत बड़ावली में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने प्रत्येक बूथ पर जाकर प्रतिभा सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उनके साथ जिला परिषद अध्यक्ष चंद्रप्रभा नेगी, वार्ड तीन के जिला परिषद सदस्य त्रिलोक भलूनी व चौपाल के पूर्व विधायक डा. सुभाष मंगलेट, स्थानीय नेता कृष्ण गोपाल, उपप्रधान बुद्धि सिंह, छुहारा पंचायत समिति की अध्यक्ष प्रियंका चौहान, रोहडू नगर परिषद की पार्षद रंजना भी मौजूद रहे।

विधायक नंदलाल ने कहा कि प्रतिभा सिंह को चुनाव प्रचार में मिल रहा स्नेह, सहयोग, समर्थन व सहानुभूति बता रही है कि कांग्रेस की जीत निश्चित है। प्रवक्ता ध्रुव शर्मा ने कहा कि ननखड़ी क्षेत्र में जिला परिषद सदस्य हुकम चंद, मनमोहन नेगी व पंचायती राज के प्रतिनिधि भी प्रचार में जुटे हैं। महिला कांग्रेस ने भी रामपुर के चूहाबाग, खनेरी में पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार किया। इस दौरान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सत्याभूषण, शिमला ग्रामीण की उपाध्यक्ष इंदु बाला, महासचिव मीना कुमारी मौजूद रहीं। बलबीर चौधरी ने ब्रिगेडियर खुशाल के लिए मांगे वोट

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : चितपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के विधायक बलवीर चौधरी व जोन के प्रभारी नरेश चौहान ने ब्रिगेडियर खुशाल के लिए रामपुर के बूथ पल्जारा, पई, नरेन, नहेरा, बाहली में प्रचार किया। बलबीर चौधरी ने कहा कि जनता ने इस बार के चुनाव में परिवारवाद को खत्म करने का इरादा बनाया है। प्रचार में प्रमुख रूप से नरेन व बाहली पंचायत के प्रधान व उपप्रधान भी शामिल रहे। बलवीर चौधरी ने प्रदेश व केंद्र सरकार की योजनाओं को घर-घर ले जाने का हर कार्यकर्ता से आह्वान किया। नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा मैदान में जुट गई है।

Edited By: Jagran