Move to Jagran APP

हिमाचलः जयराम सरकार का बजट सत्र चार फरवरी से

Jairam Government. जयराम सरकार का बजट सत्र वर्ष 2019 में चार फरवरी से आरंभ होगा। मंत्रिमंडल की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 05:16 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 05:16 PM (IST)
हिमाचलः जयराम सरकार का बजट सत्र चार फरवरी से
हिमाचलः जयराम सरकार का बजट सत्र चार फरवरी से

शिमला, जेएनएन। हिमाचल में जयराम सरकार का बजट सत्र वर्ष 2019 में चार फरवरी से आरंभ होगा। मंगलवार को मंत्रिमंडल की बैठक में यह निर्णय लिया गया। प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में स्वास्थ्य विभाग में 200 चिकित्सकों के पदों को भरने की मंजूरी के साथ कांस्टेबलों 1063 पदों को भरने की मंजूरी प्रदान की गई है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में 83 आइटम ओं पर चर्चा चल रही है। बैठक में बजट सत्र को सात फरवरी से 23 फरवरी तक आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। लोकसभा चुनावों को देखते हुए इस बार बजट सत्र चार फरवरी से आरंभ किया जा रहा है। प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में कई अन्य महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए हैं।

मंत्रिमंडल की बैठक में तीन मंत्री नहीं रहे मौजूद

मंत्रिमंडल की इस बैठक में जयराम सरकार के तीन मंत्री मौजूद नहीं रहे। इनमें वन एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजीव सैजल मौजूद नहीं थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.