फोटो-1से3)

-सीमा कॉलेज में आयोजित फ्रेशर डे पर बिखरे संस्कृति के रंग

-युवाओं ने अपनी प्रतिभा से उपस्थिति का किया मनोरंजन संवाद सूत्र, रोहडू : सीमा स्नात्कोत्तर महाविद्यालय में नए विद्यार्थियों के स्वागत के लिए फ्रेशर डे उत्सव का आयोजन किया गया। कॉलेज सभागार में आयोजित कार्यक्रम में 48 प्रतिभागियों ने भाग लिया। वहीं कॉलेज के प्राचार्य प्रमोद चौहान बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए। कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में प्राध्यापक प्रो. बीएस पीरटा, प्रो. जेआर कश्यप व सरस्वती नगर महाविद्यालय से प्रो. पूजा दुल्टा ने प्रतिभागियों की प्रतिभा का मूल्यांकन कर आखिरी पड़ाव तक साथ दिया।

फ्रेशर डे प्रतियोगिता के दौरान सभी प्रतिभागियों ने स्पर्धा के लिए निर्धारित चार मुख्य कसौटियों कैट वॉक, परिचय, प्रतिभा एवं पारंपरिक प्रस्तुति मे अपनी प्रतिभा को खूबसूरती के साथ पेश किया। चार मुख्य कसौटियों के बाद 10 प्रतिभाओं का चयन किया गया जिन्हें निर्णायक मंडल के समक्ष प्रश्नोत्तरी परीक्षा से गुजरना पड़ा।

इसके बाद निर्णायक मंडल ने रोहडू के मुन्छड़ा गांव निवासी पल्लवी को मिस फ्रेशर एवं टिक्कर खांगटा गांव के रवि को मिस्टर फ्रेशर सीमा कॉलेज के खिताब से नवाजा। साथ ही 10 बेहतरीन प्रतिभाओं को भी अलग से पुरस्कृत किया गया।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. प्रमोद चौहान ने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ उनके चरित्र निर्माण में सहायक सभी आवश्यक चीजों पर कार्य करने की सलाह देते हुए आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

-----------

रवि ने मात्र डेढ़ मिनट में बनाई महात्मा गांधी की प्रतिमा

फ्रेशर डे प्रतियोगिता में चार मुख्य कसौटियों में से अहम टेलेंट राउंड के दौरान मिस्टर फ्रेशर विजेता रहे रवि ने मात्र 1.30 मिनट में गांधी की तस्वीर बना कर दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। इस दौरान उन्होंने केवल गलू (गोंद) व आटे के इस्तेमाल से यह प्रतिमा बनाई।

----------

इन विद्यार्थियों ने लिया भाग

कॉलेज के सभागार में आयोजित फ्रेशर डे पर 48 प्रतिभावान छात्र एवं छात्राओं ने भाग लिया। इनमें अक्षिव, रवि, शिवांशु, ताशी, विकास, रितिक, सूर्याण, अखिल, राजन, हिमांशी, पल्लवी, शिक्षा, चेतन, देविका, दीक्षा, शिल्पा, सेजल, निशांत, ऋृषभ, नीरज, बरशान, मनीषा, अमन, साक्षी, नितिन, सुधाशु, आरषी, प्रिया, कृतिका, सुमन, पूजा, हिरचा, श्रुति, रोहित, अभिषेक,अमित, गौरव, अतुष, कामिनी, नितिन, जय, अंकुश, प्रीतिका, अंजली ठाकुर, साक्षी, अंजली, सुचित्रा, शिवानी, श्रुति, करुणी ने भाग लिया।

Posted By: Jagran