Move to Jagran APP

Earthquake In HP: चंबा और आसपास के जिलों में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 3.4 रही तीव्रता

Earthquake In HP चंबा जिले में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 3.4 आंकी गई और इसका केंद्र जमीन के अंदर पांच किलोमीटर की गहराई पर था। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Sat, 03 Dec 2022 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 01:00 PM (IST)
चंबा और आसपास के जिलों में महसूस किए गए भूकंप के झटके

शिमला, एजेंसी। हिमाचल प्रदेश के चंबा और इसके आसपास के जिलों में 3.4 तीव्रता का भूकंप आया लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

आपदा प्रबंधन के विशेष सचिव सुदेश मोक्ता ने बताया कि भूकंप शुक्रवार रात को आया था और भूकंप का केंद्र चंबा जिले के तिस्सा इलाके के पास धार मक्कन था। झटके कुछ सेकंड तक रहे, जिससे लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने कहा कि अब तक जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी चंबा में भूकंप आते रहे हैं। इससे पहले 16 नवंबर को भी प्रदेश के मंडी कुल्लू, कांगड़ा, बिलासपुर, शिमला में भी तीन से पांच सेकंड तक भूकंप के झटके महसूस किए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.