Move to Jagran APP

सरकार बैकफुट पर : डीएसपी बीडी भाटिया का तबादला रद

DSP vigilance BD Bhatia, डीएसपी बीडी भाटिया के तबादले की आलोचना के बाद सरकार बैकफुट पर आ गई है। मंगलवार सुबह ही सरकार ने बीडी भाटिया के तबादला आदेश निरस्‍त कर‍ दिए।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 12:14 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 12:14 PM (IST)
सरकार बैकफुट पर : डीएसपी बीडी भाटिया का तबादला रद
सरकार बैकफुट पर : डीएसपी बीडी भाटिया का तबादला रद

जेएनएन, शिमला। एचएएस अधिकारी एचएस राणा को गिरफ्तार करने वाले डीएसपी बीडी भाटिया के तबादले की आलोचना के बाद सरकार बैकफुट पर आ गई है। मंगलवार सुबह ही सरकार ने बीडी भाटिया के तबादला आदेश निरस्‍त कर‍ दिए। बीडी भ‍ाटिया को डीएसपी विजिलेंस हमीरपुर के पद से पौंग बांध की सुरक्षा कार्य में तैनात कर दिया गया था। देहरा के उपमंडल पुलिस अधिकारी लालमन को हमीरपुर में विजिलेंस का डीएसपी बनाया गया था। लेकिन मंगलवार को मुख्य सचिव बीके अग्रवाल ने अधिसूचना जारी कर दोनों अधिकारियों के तबादला आदेश रद कर दिए।

loksabha election banner

तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर के रजिस्ट्रार एचएस राणा को विजिलेंस की टीम ने भाटिया की अगुवाई में पांवटा में रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोप है कि उन्होने पांवटा में एसडीएम रहते स्टोन क्रशर लगाने के लिए एनओसी देने की एवज में आठ लाख रुपये रिश्वत ली थी। सरकार ने राणा को सस्पेंड कर दिया था। एचएएस अधिकारियों की एसोसिएशन ने विजिलेंस की कार्रवाई का विरोध किया था। चर्चा है कि इसके बाद सरकार ने डीएसपी का तबादला कर‍ दिया। लेकिन चौतरफा आलोचना के बाद तबादला आदेश निरस्‍त कर दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.