Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री के पास पहुंचे भाजपा समर्थित पार्षद

नगर निगम शिमला के भाजपा समर्थितपार्षदों ने शनिवार को पीटरहॉफ

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 10:15 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 10:15 PM (IST)
मुख्यमंत्री के पास पहुंचे भाजपा समर्थित पार्षद
मुख्यमंत्री के पास पहुंचे भाजपा समर्थित पार्षद

जागरण संवाददाता, शिमला : नगर निगम शिमला के भाजपा समर्थितपार्षदों ने शनिवार को पीटरहॉफ के बाहर पानी की किल्लत को लेकर डेरा डाल दिया। जैसे ही सरकार का कार्यक्रम खत्म हुआ। भाजपा पार्षदों के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैठक शुरू की। असल में भाजपा के पार्षद सुबह से डिप्टी मेयर को बताए बिना मुख्यमंत्री से मिलने ओकओवर पहुंच गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री ओकओवर में मिल नहीं। मुख्यमंत्री वहां से निकल कर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के निवास स्थान पर पहुंच गए थे। भाजपा के पार्षद भी वहां पहुंच गए तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पीटरहॉफ पहुंचो, वहीं पर आपके साथ बैठक करते है। पार्षदों ने एकजुट होकर कहा कि पानी कि किल्लत काफी बढ़ गई है। इसका समाधान होना चाहिए। लोग हमें पूछ रहे हैं तो मुख्यमंत्री ने डीसी अमित कश्यप को तुरंत बैठक में बुला लिया। डीसी को निर्देश दिए नए टैंकर हायर किए जाएं। गिरी और गुम्मा पेयजल जल स्रोत में लगे टुल्लू पंप रोके जाए, क्योंकि अगले 15 दिन तक बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में वर्तमान व्यवस्था को मजबूत करना होगा। मुख्यमंत्री से बैठक के दौरान भाजपा के तीन पार्षद नहीं पहुंच पाए। इसमें विवेक परमार, सुनीलधर, और किरण बावा शामिल है। इसके अलावा सभी भाजपा पार्षद मौजूद रहे।

loksabha election banner

----------------

मेयर की शिकायत भी कर दी

भाजपा के पार्षदों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती और संगठन मंत्री पवन राणा से बैठक के दौरान कहा कि मेयर उनके साथ सही बर्ताव नहीं कर रही हैं। एक साल ऐसा ही ड्रामा हो रहा है। यही हाल रहा है तो हम इस्तीफा देने का तैयार हैं। वहीं एक भाजपा पार्षद ने कहा कि अगर वोट देकर बना सकते हैं तो वोट देकर मेयर को कुर्सी से नीचे उतार भी सकते हैं। लोग हमें पूछ रहे हैं। भाजपा समर्थित नगर निगम पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।

-----------

डिप्टी मेयर ने बैठक बुलाई, खुद पीटरहॉफ पहुंचे

डिप्टी मेयर राकेश कुमार शर्मा ने शनिवार सुबह सभी पार्षदों को फोन कर शाम चार बजे बैठक के लिए अपने कार्यालय बुलाया। पार्षदों ने आने की हामी भरी, लेकिन शाम को मीटिंग से पहले ही डिप्टी मेयर पीटरहॉफ सरकार के कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए। वहीं, कांग्रेस के पार्षद भी बैठक में नहीं पहुंचे। डिप्टी मेयर राकेश कुमार शर्मा ने कहा कि मैं पीटरहॉफ बैठक के लिए चला गया था, जब साढ़े पांच बजे पहुंचा तो कार्यालय में कोई नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.