Move to Jagran APP

सेब सीजन से पहले ठीक हों खराब सड़कें

ब्लाक कांग्रेस रामपुर ने बुधवार को एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 05:56 PM (IST)
सेब सीजन से पहले ठीक हों खराब सड़कें
सेब सीजन से पहले ठीक हों खराब सड़कें

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : ब्लाक कांग्रेस रामपुर ने बुधवार को एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को रामपुर व ननखड़ी की खराब सड़कों को सेब सीजन से पहले ठीक करने के लिए ज्ञापन भेजा। ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने कहा कि जरोल-टिक्कर-खमाड़ी सड़क की हालत खस्ता बनी हुई है। स्थिति यह है कि कई जगहों से वाहनों का गुजरना तक मुश्किल हो गया है। ऐसे में सेब सीजन में यहां पर दिक्कतें आना स्वभाविक है।

loksabha election banner

कमेटी ने कहा कि नोगली-तकलेच-बाहली सुंगरी सड़क, तकलेच-देवठी-कूहल-दारन-मशनु सड़क, तकलेच-काशापाट सड़क, रामपुर धारगौरा सड़क, धारगौरा सराहन सड़क, पंद्रह-बीस क्षेत्र के सभी संपर्क सड़क मार्ग, नीरथ से ननखड़ी सड़क, पांडा धार, शोली मझोली टिप्पर सड़क, रामपुर लालसा-डंसा वाया शांदल सड़क व ननखड़ी के अधिकतर संपर्क मार्ग खस्ताहाल हैं। इन सड़कों को जल्द दुरुस्त करने के लिए कई बार कांग्रेस ने संबंधित विभाग को अवगत करवाया है। बावजूद इसके लोक निर्माण विभाग गहरी नींद सोया हुआ है। अगर जल्द इन सड़कों को नहीं सुधारा गया तो कांग्रेस आंदोलन करेगी।

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष साहिब सिंह मेहता ने कहा कि रामपुर में चार वर्षो में विकास पूरी तरह से रुक गया है। स्थिति यह है कि रामपुर में जो विकास पूर्व सरकार ने किया था, मौजूदा सरकार उस विकास को भी सही तरीके से लोगों तक नहीं पहुंचा रही है। रामपुर में इंजीनियरिग कालेज, दत्तनगर में स्पो‌र्ट्स हास्टल का उद्घाटन लटका हुआ है। वहीं, खनेरी अस्पताल में एक्सरे मशीन खराब है। यहां तक कि अस्पताल में एक एंबुलेंस भी नहीं है। इससे मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस कमेटी ने कहा कि प्रदेश में महंगाई उस स्तर पर पहुंच गई है जहां पर आम आदमी को अपनी रोजी रोटी के लाले पड़ गए हैं। डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। इस दौरान संजय मैहता, विरेंद्र भलूनी, डीडी कश्यप, प्रेम शर्मा, आत्माराम केदारटा, सत्याभूषण, चुडामणि, पंकज शर्मा, विज्रेश गोयल, विदोतमा भैक, ध्रुव शर्मा, सुशील ठाकुर, बिमला शर्मा, सुशील ठाकुर, राहुल सोनी, कर्ण शर्मा, मोहन भाटिया, अश्वनी, अंकुर, साहिल भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.