संवाद सूत्र, ठियोग : डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर भारतीय जनता पार्टी ठियोग-कुमारसैन मंडल ने उनकी जयंती छह जुलाई तक चलने वाले कोविड जागरूकता पखवाड़े का आरंभ किया। इस अभियान के अंतर्गत पूरे विधानसभा क्षेत्र में करीब 50 हजार लोगों का आक्सीजन लेवल भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मापा जाएगा एवं कोविड वैक्सीन के प्रति जागरूक भी किया जाएगा। इस मौके पर आशा कार्यकर्ताओं को पीपीई किट भी भेंट की गई।

महासू जिलाध्यक्ष अजय श्याम ने कोरोना काल में सेवाएं दे रहे डाक्टरों, नर्सो, आशा कार्यकर्ताओं और उन सभी कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष दुनी चंद कश्यप, कमलेश शर्मा, रामकृष्ण मदराडी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। निलाया होटल ने बल्देयां पंचायत को दिए दो आक्सीजन सिलेंडर

जागरण संवाद केंद्र, शिमला : कोरोना महामारी के बीच कई लोग व संस्थाएं कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। पंचायत बल्देयां में स्थित निलाया होटल के मालिक राकेश अरोड़ा ने पंचायत को आक्सीजन के दो सिलेंडर भेंट किए हैं। कोरोना काल में आक्सीजन की कमी को देखते हुए होटल के मालिक ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए पंचायत को आक्सीजन सिलेंडर प्रदान किए ताकि जरूरतमंदों को आक्सीजन की कमी से न जूझना पड़े। पंचायत प्रधान गीता, उपप्रधान ज्ञान ठाकुर, स्थानीय निवासी जितेंद्र कंवर और किशन ठाकुर ने होटल प्रबंधक का आभार जताया। पंचायत प्रधान ने कहा कि जरूरतमंद लोगों को ये सिलेंडर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अन्य लोगों को भी कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। इसके अलावा कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लोगों का अब भी एहतियात बरतना जरूरी है।

Edited By: Jagran