Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री अनिल शर्मा को नहीं मिल रहा पसंदीदा आवास

भाजपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा को रहने के लिए विधानसभा में पसंद का आवास नहीं मिला। ऐसे में अनिल शर्मा घर का सामान लेकर मंडी चले गए हैं। विधानसभा सचिवालय ने भाजपा विधायक अनिल शर्मा को मैट्रोपोल स्थित विधायक सदन में 601 नंबर सेट रहने की सुविधा प्रदान की थी। सांसद चुने जाने के बाद सुरेश कश्यप ने अभी तक विधानसभा में प्राप्त आवासीय सुविधा खाली नहीं की है। फिलहाल भाजपा विधायक अनिल शर्मा के पास रहने की कोई सुविधा नहीं है। विधानसभा सचिवालय आमतौर पर पूर्व मंत्रियों जो सदन के सदय हैं ऐसे विधायकों को रहने के लिए दो-दो सेट देता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 09:20 PM (IST)
पूर्व मंत्री अनिल शर्मा को नहीं
मिल रहा पसंदीदा आवास
पूर्व मंत्री अनिल शर्मा को नहीं मिल रहा पसंदीदा आवास

राज्य ब्यूरो, शिमला : पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा को विधानसभा परिसर में मनपसंद आवास नहीं मिल रहा है। इस कारण वह घर का सामान लेकर मंडी चले गए हैं। विधानसभा सचिवालय ने भाजपा विधायक अनिल शर्मा को मैट्रोपोल स्थित विधायक सदन में 601 नंबर सेट में रहने की सुविधा प्रदान की थी। लेकिन पत्नी की बीमारी के कारण अनिल वहां रहना नहीं चाहते हैं।

loksabha election banner

अनिल शर्मा के पास करीब चार महीने से शिमला में रहने की सुविधा नहीं है। विधानसभा सचिवालय आमतौर पर पूर्व मंत्रियों जो सदन के सदय हैं, ऐसे विधायकों को रहने के लिए दो-दो सेट देता है। लेकिन अनिल को उनकी पसंद का आवास नहीं मिल सका है। वहीं, सांसद चुने जाने के बाद सुरेश कश्यप ने अभी तक विधानसभा में प्राप्त आवासीय सुविधा खाली नहीं की है। विधानसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक नियुक्त होने से पहले नरेंद्र बरागटा के पास मैट्रोपोल में 601 व 603 नंबर सेट हुआ करते थे। जैसे ही सरकार की ओर से उनकी नियुक्ति हुई, उन्हें सरकारी कोठी मिली। उसके बाद 603 नंबर सेट कांग्रेस विधायक सुखविदर सुक्खू ने ले लिया। इस कारण मैट्रोपोल में केवल एकमात्र सेट खाली है। विधानसभा के समीप मिलें दो सेट

मैट्रोपोल में रहना संभव नहीं है। मेरी पत्नी पैदल चलने की स्थिति में नहीं है। इस कारण विधानसभा के समीप रहने के लिए दो सेट देने का आग्रह किया था।

अनिल शर्मा, भाजपा विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.