Move to Jagran APP

शमशानघाट तक बंद संपर्क मार्ग बहाल कर दो

ट के लिए जाने वाले संपर्क मार्ग बंद होने के कारण हराबाग सहित मधान मलिढी मंगलयाणा भंगतवाड़ी गांववासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या से निजात पाने के लिए ग्रामीणों ने एसडीएम सुंदरनगर को मांग पत्र सौंप कर इससे निजात दिलाने की गुहार लगाई है। समाजसेवी काला राम सुखराम गुलाब सिंह ठाकर दास बिशन राम लेखराम ने बताया निर्माणाधीन फोरलेन के कारण गांव स्थानीय शमशानघाट चमेड़खड तक जाने वाला सं

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 07:30 PM (IST)
शमशानघाट तक बंद संपर्क मार्ग बहाल कर दो
शमशानघाट तक बंद संपर्क मार्ग बहाल कर दो

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : श्मशानघाट के लिए जाने वाला संपर्क मार्ग बंद होने के से हराबाग सहित मधान, मलिढी, मंगलयाणा, भंगतवाड़ी गांववासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या से निजात पाने के लिए ग्रामीणों ने एसडीएम सुंदरनगर को मांगपत्र सौंप कर बंद मार्ग को बहाल करने की गुहार लगाई है। समाजसेवी काला राम, सुखराम, गुलाब सिंह, ठाकर दास, बिशन राम, लेखराम ने बताया निर्माणाधीन फोरलेन के कारण गांव स्थानीय शमशानघाट चमेड़खड तक जाने वाला संपर्क मार्ग मिट्टी की डंपिग के कारण बंद हो गया है। जिस स्थान पर नजदीकी गांव मधान, मलिढी, मंगलयाणा, भंगतवाड़ी इत्यादि के अकाल मृत्यु का शिकार होने वाले छोटे बच्चों को दफनाया जाता था। उस स्थान पर राष्ट्रीय उच्च मार्ग ऑथोरिटी ने मिट्टी के मैदान में तबदील कर दिया है। जिस कारण स्थानीय जनता को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि शमशानघाट तक शव को ले जाना तो दूर वहां पर अकेले व्यक्ति का जाना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में गांववासियों ने स्थानीय ग्राम पंचायत चमुखा के माध्यम से उपायुक्त मंडी को इस समस्या से अवगत करवाकर निजात दिलाने का आग्रह किया था, परन्तु इसका अभी तक कोई भी समाधान नहीं हो पाया है। उन्होंने एसडीएम से आग्रह किया कि वह खुद जगह का दौरा करके स्थिति का जायजा लेकर नेशनल हाईवे ऑथोरिटी के प्रतिनिधियों को भी मौके पर बुलाकर समस्या से छुटकारा दिलाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.