जागरण टीम, सुंदरनगर/सरकाघाट : जिला के सुंदरनगर व बलद्वाड़ा में तीन सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को सुंदरनगर व बलद्वाड़ा के अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। दोनों हादसों में गंभीर घायल दो लोगों को चिकित्सकों ने पीजीआइ व हमीरपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सुंदरनगर से सलापड़ की ओर जा रही बाइक की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के साथ जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक सलोह निवासी चंदन व सलवाणा निवासी अजय बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। चिकित्सकों ने सलोह निवासी चंदन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ रेफर कर दिया है। अभी इस दुर्घटना को कुछ ही समय गुजरा था कि करीब तीन बजे इसी स्थान पर एक और हादसा हो गया। कार-जीप व बाइक की भिड़ंत हो गई। गनीमत यह रही किसी को चोट नहीं आई। स्थानीय व्यवसायी व रोड सेफ्टी क्लब के सदस्य अश्वनी चंदेल ने बताया कि वह पहले भी प्रशासन व पुलिस से रोड पर बने डिवाइडर को हटा कर रोड चौड़ा करने की मांग की जा चुकी है लेकिन कोई गौर नहीं किया गया।

इधर, सरकाघाट उपमंडल की बलद्वाड़ा तहसील के निकट करनी गांव के निकट घुमारवीं-सरकाघाट सड़क पर बाइक-कार की टक्कर होने से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए हैं। जितेंद्र कुमार पुत्र लेखराम गांव धरलोग डाकघर कटौला मंडी अपनी कार से घुमारवीं से जाहू की ओर आ रहा था। बलद्वाड़ा के निकट करनी गांव में जाहू की ओर से आ रही बाइक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र ¨सह पुत्र प्रताप ¨सह व अनिरुद्ध गांव पढि़याना डाकघर बलद्वाड़ा घायल हो गए हैं। चिकित्सकों ने राजेंद्र कुमार की गंभीर हालत पर जोनल अस्पताल हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया। डीएसपी चंद्रपाल ¨सह ने घटना की पुष्टि की है।

Posted By: Jagran