Move to Jagran APP

रविद्र को प्रवक्ता संघ सराज खंड की कमान

प्रदेश प्राध्यापक संघ सराज खंड की बैठक जिला अध्यक्ष कमल किशोर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में प्रवक्ता श्रेणी प्राध्यापकों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई। सरकार से संघ की मांगों को प्राथमिकता के आधार पर मांगों के समाधान की गुहार लगाई गई। इस मौके पर सराज प्राध्यापक संघ के दिवार्षिय चुनाव करवाने का निर्णय भी लिया गया। जोकि जिला अध्यक्ष तथा महेंद्र गुप्ता राज्य महासचिव चुनाव अधिकारी की देख रेख में आयोजित किए गए। बैठक में रविन्द्र कुमार प्रवक्ता जीव विज्ञान

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 06:22 AM (IST)
रविद्र को प्रवक्ता संघ सराज खंड की कमान

सहयोगी, गोहर : प्राध्यापक संघ सराज खंड की बैठक जिला अध्यक्ष कमल किशोर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रवक्ता श्रेणी प्राध्यापकों की समस्याओं पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि सरकार संघ की मांगों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करे। इस दौरान सराज प्राध्यापक संघ का चुनाव जिला अध्यक्ष तथा महेंद्र गुप्ता राज्य महासचिव की देखरेख में हुआ। इसमें रविंद्र कुमार प्रवक्ता जीव विज्ञान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जंजैहली को सर्वसम्मति से सराज खंड का अध्यक्ष चुना गया। देवीरूप प्रवक्ता हिदी को महासचिव नियुक्त किया गया। नवनियुक्त अध्यक्ष रविंद्र ने कहा कि पदोन्नत पीजीटी एवं न्यू पदोन्नत प्रवक्ताओं से 24-4-2010 के बाद की विकल्प की शर्त को हटाने के लिए सरकार से मांग की है। उन्होंने कहा कि संघ की सराज इकाई कार्यकारिणी में विस्तार करने के लिए क्षेत्र के अन्य सदस्यों को जल्द ही शामिल कर लिया जाएगा। संघ प्रध्यापक सदस्यों के हित में समय समय पर सरकार के समक्ष मांगे उठाने तथा उनका समाधान करवाने के लिए प्रयासरत रहेगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.