Move to Jagran APP

सब्‍जी खरीदकर घर लौट रहे बिजली बोर्ड के रिटायर्ड एक्‍सईएन को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा Mandi News

जिला मंडी के सरकाघाट उपमंडल में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। पौंटा बाज़ार में घुमारवीं-सरकाघाट सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक व्‍यक्‍ित को रौंद डाला।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 03:36 PM (IST)
सब्‍जी खरीदकर घर लौट रहे बिजली बोर्ड के रिटायर्ड एक्‍सईएन को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा Mandi News
सब्‍जी खरीदकर घर लौट रहे बिजली बोर्ड के रिटायर्ड एक्‍सईएन को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा Mandi News

सरकाघाट, जेएनएन। जिला मंडी के सरकाघाट उपमंडल में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। पौंटा बाज़ार में घुमारवीं-सरकाघाट सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक व्‍यक्‍ित को रौंद डाला। प्रदेश विद्युत विभाग से अधिशासी अभियंता के पद से सेवानिवृत्‍त हुए करतार सिंह सड़क पार कर रहे थे, इस दौरान वह तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 72 वर्षीय सेवानिवृत्‍त अधिशाषी अभियंता करतार सिंह गुलेरिया पौंटा तहसील बलद्वाड़ा के निवासी थे। वह दिन करीब ढाई बजे घर से सब्जी लेने के लिए पौंटा कस्बे में आए थे। खरीदारी करने के बाद वह घर की ओर पैदल चलने के लिए सड़क को पार कर रहे थे तो जाहू की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए।

loksabha election banner

हादसे में वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। सेवानिवृत्‍त अधिकारी के हादसे में घायल होकर सड़क पर गिरता देख पास ही घर के आंगन में खड़े पूर्व पंचायत प्रधान दलीप राव ने देखा और शोर मचाकर आसपास के लोगों को एकत्र किया। लोगों ने फौरन उन्‍हें एक निज़ी वाहन में डालकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल के डॉक्टर ने तत्काल पुलिस को फोन कर घटना के बारे में सूचना दी और पुलिस ने अस्पताल में आकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने और एक व्यक्ति की जान जाने का मामला दर्ज कर दिया गया है। आरोपित चालक को पुलिस ने  हिरासत में लेकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक करतार सिंह गुलेरिया की दो ल‍ड़कियां हैं, जिनकी शादी हो गई है। इस दर्दनाक हादसे पर पंचायत के पूर्व प्रधान दिलीप राव, सुलपुर बही पंचायत प्रधान रिंकू चंदेल सहित अन्य लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए शोकसंतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.