Move to Jagran APP

जोगेंद्रनगर के विकास में नहीं आने देंगे कोई कमी : प्रकाश राणा

जोगेंद्रनगर हलके के विधायक प्रकाश राणा ने वीरवार को क्षेत्र कि चलाहरगदारट बगला व गरोडू पंचायत का दौरा किया। जनता की समस्याओं को सुना। दारट बगला पंचायत में प्रकाश राणा ने कहा क्षेत्र में विकास कि कोई भी कमी आने नहीं दी जाएगी। सांसद रामस्वरूप शर्मा

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 06:11 PM (IST)
जोगेंद्रनगर के विकास में नहीं आने देंगे कोई कमी : प्रकाश राणा

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर हलके के विधायक प्रकाश राणा ने वीरवार को क्षेत्र कि चलाहरग, दारट बगला व गरोडू पंचायत का दौरा किया। जनता की समस्याओं को सुना। दारट बगला पंचायत में प्रकाश राणा ने कहा क्षेत्र में विकास कि कोई भी कमी आने नहीं दी जाएगी। सांसद रामस्वरूप शर्मा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व समूचे मंत्रिमंडल के आशीर्वाद एवं सहयोग से जोगेंद्रनगर के विकास कि नई इबादत लिखी जाएगी। जोगेंद्रनगर विस क्षेत्र कि वर्षों से लंबित मांगों का पूर्ण होना, सांसद रामस्वरूप शर्मा व उनके सहयोग एवं दूरगामी सोच का प्रमाण हैं। उन्होनें विधायक निधि से चलहारग पंचायत में कंकरीट सड़क मच्छयाल से श्मशानघाट तक एक लाख, भयाल चलाहरग सड़क को 70 हजार व रक्कड जोल अलमारा रास्ते को 50 हजार व युवक मंडल चलाहरग को भवन निर्माण को 50 हजार, दारट बगला पंचायत में स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला की मरम्मत के लिए एक लाख देने की घोषणा की। इस मौके पर विधायक के प्रवक्ता अजय बाबा व पंचायत प्रतिनिधि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.