Move to Jagran APP

पटड़ीघाट-ढलवान रूट पर वसूला जा रहा मनमाना किराया

लंधर बाया पटड़ीघाट चलने वाली निगम बस में पटड़ीघाट के ढलवान जाने वाले यात्रियों का किराया कलखर से ढलवान तक काटा जा रहा है। इससे यात्रियों को अतिरिक्त किराया भरना पड़ रहा है। मंगलवार को पटड़ीघाट से बैठे 6 यात्रियों का किराया कलखर से ढलवान का 10

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 04:24 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 04:24 PM (IST)
पटड़ीघाट-ढलवान रूट पर वसूला जा रहा मनमाना किराया
पटड़ीघाट-ढलवान रूट पर वसूला जा रहा मनमाना किराया

संवाद सहयोगी, सरकाघाट : मनाली-जालंधर बाया पटड़ीघाट चलने वाली निगम बस में पटड़ीघाट के ढलवान जाने वाले यात्रियों का किराया कलखर से ढलवान तक काटा जा रहा है। इससे यात्रियों को अतिरिक्त किराया भरना पड़ रहा है।

loksabha election banner

मंगलवार को पटड़ीघाट से बैठे छह यात्रियों का किराया कलखर से ढलवान का 108 रुपये किराया काटा गया। जबकि अन्य निजी व सरकारी बसों में यह किराया पटड़ीघाट से ढलवान के लिए एक यात्री का 10 रुपये लगता है। पटड़ीघाट पंचायत प्रधान लेखराज, उपप्रधान रवि चंद, वार्ड पंच दीनानाथ, लाल चंद, अशोक कुमार, रोशनी देवी, निर्मला देवी, लज्या देवी, मीना देवी, अंजू शर्मा, वीरी सिंह भोज राज, मनोहर लाल व पुष्प राज आदि का कहना है कि इस बस सेवा में न तो कलखर-पटड़ीघाट-ढलवान रूट का किराया मशीनों में डाला गया है और न ही यह बस सेवा जालंधर से आती बार बाया पटड़ीघाट से होकर आ रही है। इससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने हिमाचल पथ परिवहन निगम से आग्रह किया है कि इस बस सेवा का किराया ठीक किया जाए और बस को वापसी पर भी पटड़ीघाट से होकर चलाने के आदेश जारी किए जाएं। ऐसा न होने पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

उधर, परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक कुल्लू डीके नारंग ने बताया कि मनाली जालंधर- पटड़ीघाट रूट पर मशीन द्वारा ज्यादा किराया काटने की समस्या मेरे ध्यान में लाई गई है, जिसे अतिशीघ्र ठीक किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.