Move to Jagran APP

जनसुविधा उपलब्ध करवाने में कोई समझौता नहीं: चेयरमैन

ने कहा है कि उनके क्षेत्राधिकार में जन सुविधाएं प्राथमिकता के आधार पर जुटाई जा रही है। जनसमस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करने के लिए बीबीएमबी हमेशा तत्पर है। जनहित में किए जा रहे कार्यो के लिए कोई भी समझौता नही किया जाएगा। नवगठित व्यापार मंडल के प्रधान अश्वनी सैनी की अगुआई में प्रतिनिधिमंडल सुकेत सदन में बीबीएमबी के चेयरमैन से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने इंदिरा मार्केट व जीरो चौक पर लोगों की समस्याओं के समाधा

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 09:12 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 09:12 PM (IST)
जनसुविधा उपलब्ध करवाने में कोई समझौता नहीं: चेयरमैन
जनसुविधा उपलब्ध करवाने में कोई समझौता नहीं: चेयरमैन

सहयोगी, सुंदरनगर : बीबीएमबी के चेयरमैन इंजीनियर डीके शर्मा ने कहा कि उनके क्षेत्राधिकार में जन सुविधाएं प्राथमिकता के आधार पर जुटाई जा रही है। जनसमस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करने के लिए बीबीएमबी हमेशा तत्पर है। जनहित में किए जा रहे कार्यो के लिए कोई भी समझौता नही किया जाएगा।

loksabha election banner

नवगठित व्यापार मंडल के प्रधान अश्वनी सैनी की अगुआई में प्रतिनिधिमंडल सुकेत सदन में बीबीएमबी के चेयरमैन से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने इंदिरा मार्केट व जीरो चौक पर लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए की जा रही पहल के लिए चेयरमैन का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर समाजसेवी व जनप्रतिनिधि जगदीश राणा नवगठित व्यापार मंडल के महासचिव नरेश बेदी, उपप्रधान विशाल गुप्ता, सह सचिव सौरभ अनेजा प्रेस सचिव सुशील मोंगा कार्यकारिणी सदस्य केवल कृष्ण बैहल, निर्मल वर्मा, संजय सैनी, कृष्ण पाल मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.