Move to Jagran APP

चंद्रशेखर ने साधा आइपीएच मंत्री पर निशाना

चंद्रशेखर ने लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह धर्मपुर में पत्रकार वार्ता में स्थानीय विधायक व प्रदेश के ¨सचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री ठाकुर महेंद्र ¨सह से पूछा कि आईपीएच डिविजन सज्योपिपलू के साथ सब डिविजन का प्रंबध क्यों नहीं किया गया। अपना कार्य करवाने के लिए टिहरा या फिर धर्मपुर आना पड़ता है। आजकल आईपीएच में जो भर्तियां जलरक्षक, फिटर व पंप आपरेटर की हो रही है वह किस आधार पर की जा रही है। यह नियुक्तियां प्रदेश में की जा रही है

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 08:19 PM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 08:19 PM (IST)
चंद्रशेखर ने साधा आइपीएच मंत्री पर निशाना

सहयोगी, धर्मपुर : कांग्रेस नेता व पूर्व हस्तशिल्प एवं हथकरघा निगम के उपाध्यक्ष चंद्रशेखर ने पत्रकारवार्ता में स्थानीय विधायक व ¨सचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री ठाकुर महेंद्र ¨सह से पूछा कि आइपीएच डिविजन सज्योपिपलू के साथ सब डिविजन का प्रबंध क्यों नहीं किया गया। अपना कार्य करवाने के लिए टिहरा या फिर धर्मपुर आना पड़ता है। आजकल आइपीएच में जो भर्तियां जलरक्षक, फिटर व पंप ऑपरेटर की हो रही है। वह किस आधार पर की जा रही है। यह नियुक्तियां प्रदेश में की जा रही है या फिर धर्मपुर क्षेत्र में ही की जा रही है। धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में ठाकुर महेंद्र ¨सह प्रचंड बहुमत से जीते है और बेरोजगार युवाओं को चुनावों से पहले यह कहकर अपने साथ जोड़ा था कि उन्हें सरकार बनने के बाद नौकरी पर लगाया जाएगा। जलरक्षक के 170, फिटर के 75 व पंप ऑपरेटर के 181 भरे जा रहे है। इन पदों के बारे में समाचार पत्र में विज्ञापन लगाया गया। इसकी सुचना पंचायतों के माध्यम से आम जनता तक पहुंचाई गई थी। इसकी जानकारी जनता को मिलना जरूरी है। इसमें बहुत बड़े घोटाले की बू आ रही है और कांग्रेस इस मामले को किसी भी हालत में सहन नहीं करेगी। इसके खिलाफ जनता सड़कों पर उतरेगी। इस मौके पर बीडीसी सदस्य अश्वनी शर्मा भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.