Move to Jagran APP

द्रंग की जनता के सहयोग से इस बार करवाकर रहेंगे कौल का संन्यास : खुशाल

जागरण संवाददाता मंडी भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 10:48 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 10:48 PM (IST)
द्रंग की जनता के सहयोग से इस बार करवाकर रहेंगे कौल का संन्यास : खुशाल
द्रंग की जनता के सहयोग से इस बार करवाकर रहेंगे कौल का संन्यास : खुशाल

जागरण संवाददाता, मंडी : भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने इस बार परिवारवाद की राजनीति को हमेशा के लिए बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है। 20 दिन में पूरे संसदीय क्षेत्र के लोगों से समर्थन मांगने गया। लोगों का प्यार और समर्थन खुलकर मिला है। क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ खड़ी है। ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने सोमवार को द्रंग हलके में 10 से अधिक चुनावी सभा की।

loksabha election banner

कटौला में जनसभा को संबोधित करते हुए ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कहा कि जनता के सहयोग से इस बार मंडी के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कौल सिंह ठाकुर का संन्यास करवाकर ही रहेंगे, ताकि उनकी इच्छा पूरी की जा सके। कौल चुटकुले सुनाने में ही माहिर हैं। वह पहले भी राजनीति से संन्यास लेने की बात कह चुके हैं। जनता के बीच में केंद्र सरकार के सात साल और प्रदेश सरकार के चार साल के विकास और योजनाओं को लेकर जा रहे हैं। आने वाले समय में क्षेत्र की जनता की आवाज को बुलंद कर उनकी समस्याओं के निराकरण का कार्य किया जाएगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समूचे हिमाचल में समान विकास कर रहे हैं। धड़ों में बंटी कांग्रेस के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए घटिया राजनीति का सहारा ले रहे हैं। आज राजनीति में ईमानदार लोगों की सख्त जरूरत है। देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में विश्वास करती है।

उन्होंने कहा कि मेडल एक सैनिक का सम्मान होते हैं उन्हें साथ रखना गर्व की बात है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मेडल यदि बाजार में मिलते तो सभी कांग्रेसी मेडल डालकर घूमते नजर आते। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे भी अपनी उपलब्धि पर जनता के बीच जाएं न कि किसी और के कार्यों के दम पर चुनाव में समर्थन मांगें। इस दौरान उनके साथ द्रंग हलके के विधायक जवाहर ठाकुर, मिल्कफेड के चेयरमैन निहाल चंद ठाकुर, भाजयुमो महामंत्री ज्योति कपूर व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.