Move to Jagran APP

Mandi News: 'शहजादे ने नहीं किया पत्नी का सम्‍मान और मां ने...', विक्रमादित्‍य और प्रतिभा सिंह पर जमकर बरसीं कंगना

मंंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्‍याशी कंगना (Kangana Ranaut) ने विक्रमादित्‍य सिंह (Vikramaditya Singh) और प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) पर जमकर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने कहा कि मैं विक्रमादित्य सिंह की बात करके उनको ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती लेकिन यह जरूर है कि जो इंसान अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर पाया वह और महिलाओं को क्या सम्मान देंगे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 02 May 2024 02:19 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 02:19 PM (IST)
विक्रमादित्‍य और प्रतिभा सिंह पर जमकर बरसीं कंगना

जागरण संवाददाता, करसोग। Lok Sabha Election 2024: मंडी से भाजपा प्रत्‍याशी कंगना रनौत ने विक्रमादित्‍य और उनकी मां पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि मां और बेटे दोनों को ही बेटियों का सम्मान करने नहीं आता। शहजादे अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर पाए और उनको प्रताड़ित किया और मां प्रतिभा सिंह कहती हैं कि मुंबई से आई चीज को देखने लोग आ रहे, वोट नहीं देंगे।

वह भूल गए कि मैं चीज नहीं हिमाचल की बेटी हूं। इस तरह की भाषा उनको शोभा नहीं देती। भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने करसोग के नांवीधर में आयोजित जनसभा में यह पलटवार किया।

विक्रमादित्‍य को मैं ज्‍यादा नहीं देना चाहती महत्‍व: कंगना

कंगना रनौत ने कहा कि मैं विक्रमादित्य सिंह की बात करके उनको ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती, लेकिन यह जरूर है कि जो इंसान अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर पाया वह और महिलाओं को क्या सम्मान देंगे।

प्रतिभा सिंह को मां समान समझती हूं लेकिन उन्होंने जो कहा वह शायद भूल गई कि मेरी तरह उनकी भी बेटी है और बेटियां कोई चीज नहीं होती। मैं वैसी पली बड़ी हुईं जो जैसे और बेटियां। जब उन्होंने हर तरह से शिष्टाचार छोड़ दिया है तो उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती और मैं भी ध्यान रखूंगी कि उनकी बात से मुझे कष्ट न हो।

कांग्रेस पर कंगना ने साधा निशाना

कंगना ने कहा कि तेज धूप के बावजूद लोग उनको सुनने आए इसका मतलब साफ है कि जनता का आशीर्वाद उनको मिल रहा है और यही बात कांग्रेस हजम नहीं कर पा रही। कंगना ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 2014 से पहले देश में भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। पाकिस्तान हमें नजरें दिखाता था।

यह भी पढ़ें: Draupdi Murmu Shimla Visit: तीस अधिकारी, 1100 जवान... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शिमला दौरे पर सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

सौरभ कालिया जैसे बलिदानियों को पाकिस्तान ने जब छोड़ा तो उनकी आंखें तक निकाल लीं, हमारे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हाथ जोड़कर अमेरिका चले जाते थे। लाखों करोड़ों के घोटाले किए, लेकिन कांग्रेस के फैलाए कीचड़ में 2014 में कमल खिला और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बने।

पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के हाथ में दे दिया कटोरा: कंगना

उसके बाद अब सेना को हिदायत है कि अगर कोई आंख दिखाए तो घर पर घुसकर मारो। पाकिस्तान के हाथ में कटोरा दे दिया है। अब हथियार नहीं आटा और पानी की मांग अन्य देशों से करता है। यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हिम्मत और विश्वास से हुआ है।

यह भी पढ़ें: Himachal Politics: 'नहीं जरूरत किसी बॉलीवुड सितारे की, खुद में हूं स्टार', विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर भी किया कटाक्ष

आज हर घर नल, स्वास्थ्य सुविधाएं, करोड़ों घर, महिलाओं को सम्मान, किसान सम्मान निधि यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है और हमें इस बार भी उनके हाथ मजबूत करने के लिए हिमाचल की चारों सीटों में कमल खिलाना है। इस मौके पर जिला सुंदरनगर हीरालाल, विधायक दीपराज भंथल सहित अन्र नेता मजबूत रहे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.