Move to Jagran APP

धाविका तमन्ना को एसडीएम ने किया सम्मानित

एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाली जोगेंद्रनगर एथलेटिक्स स

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 07:56 PM (IST)
धाविका तमन्ना को एसडीएम ने किया सम्मानित
धाविका तमन्ना को एसडीएम ने किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाली जोगेंद्रनगर एथलेटिक्स सेंटर की धाविका तमन्ना को एसडीएम अमित मेहरा ने 5000 रुपये की प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया। एसडीएम कार्यालय में एक सम्मान समारोह के दौरान उन्होंने तमन्ना को चेक भेंट किया। राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं में अब तक कुल छह मेडल जीत चुकी है।

loksabha election banner

20 से 22 मार्च तक उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित कैलाश स्टेडियम में आयोजित उत्तर भारत क्षेत्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 5000 मीटर दौड़ में फिर स्वर्ण पदक जीता है। तमन्ना ने इस दौड़ को 17 मिनट व 55 सेकंड में पूरा किया है। खेल प्रशिक्षक गोपाल ठाकुर ने बताया कि इससे पहले 2018 में आयोजित राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता में रजत पदक, 2018 में ही स्कूल स्तर की 3000 मीटर की राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में कांस्य पदक, वर्ष 2018 में ही रोहतक, हरियाणा में आयोजित उत्तर भारत क्षेत्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के 3000 मीटर में रजत पदक, सितंबर, 2019 में पंजाब के संगरूर में आयोजित एथलेटिक्स प्रतियोगिता में रजत पदक, वर्ष 2018 में धर्मशाला में आयोजित 400 मीटर प्रतियोगिता में रजत पदक तथा जनवरी 2021 में चंडीगढ़ में आयोजित आठ किलोमीटर की क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता में वह सातवें स्थान पर रही थी। तमन्ना एक होनहार एवं प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

-----------

वार्ड सात की टीम ने जीता क्रिकेट मैच

सहयोगी, डैहर : डैहर पंचायत में क्रिकेट टूर्नामेंट में पहला मैच वार्ड सात व वार्ड छह की ए टीम के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वार्ड सात की टीम ने 15 ओवरों में राजीव मोदगिल के 55 रन, अजय सोनी की 43 रन की पारियों की बदौलत पांच विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी वार्ड छह की ए टीम 118 रन ही बना पाई। आस्तिक धीमान ने 53 रन की पारी खेली। वार्ड सात के गेंदबाज राजीव, पंकज अभिषेक ने दो-दो विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच राजीव मोदगिल रहे।

दूसरा मैच वार्ड छह की बी टीम व वार्ड आठ के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वार्ड आठ की टीम ने सागर पवार के नाबाद 35, रवि संधू के 24 रन, तरुण के 24 रनों की बदौलत चार विकेट के नुकसान पर 118 रन बनाए। वार्ड छह की बी टीम ने दो ओवर शेष रहते छह विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। रामचंद ने 55 व शिवलाल ने 27 रनों की उपयोगी पारी खेली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.