Move to Jagran APP

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

कमरतोड़ महंगाई ने जहां बीते चार साल में लोगों का जीना दूभर कर दिया है, वहीं हिमाचल प्रदेश में भाजपा के चार महीने के शासनकाल में ही जनता त्राही-त्राही कर रही है।

By Edited By: Published: Fri, 25 May 2018 07:17 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 12:37 PM (IST)
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

सुंदरनगर, जेएनएन। सुंदरनगर जिला कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर की अगवाई में राज्यपाल को एसडीएम सुंदरनगर के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया। इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुकदेव वाटिका से एसडीएम कार्यालय तक महंगाई और प्रदेश में बढ़ते अपराध के विरोध में रैली निकाली। पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद महंगाई आसमान छू रही है, तो प्रदेश में भाजपा सरकार के बीते दिसंबर महीने में सत्तासीन होने के बाद से कानून व्यवस्था चरमरा गई है।

loksabha election banner

कमरतोड़ महंगाई ने जहां बीते चार साल में लोगों का जीना दूभर कर दिया है, वहीं हिमाचल प्रदेश में भाजपा के चार महीने के शासनकाल में ही जनता त्राही-त्राही कर रही है। उन्होंने कहा कि अपराधिक तत्व बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं। भाजपा सरकार के इस कार्यकाल में हत्याए दुष्कर्म, यौन उत्पीड़न के सौ से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।

इस ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस ने कमरतोड़ महंगाई व लचर कानून व्यवस्था पर संज्ञान लेते हुए प्रदेश सरकार को उचित कदम उठाने के दिशा-निर्देश जारी करने की मांग की है, ताकि प्रदेशवासी खुद को सुरक्षित महसूस करें। विरोध प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष पवन ठाकुर, मंशा राम, ब्लॉक अध्यक्ष हेमंत शर्मा, हीरा पाल, केशव नायक, सेवादल के जिला प्रभारी प्रेम लाल गुड्डू, ब्रह्मदास, लाल ¨सह, मोहित ठाकुर, अमित सैनी सहित अग्रणी संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.