Move to Jagran APP

कांग्रेस में वीरभद्र की भी कद्र नहीं रही : जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में वीरभद्र सिंह जैसे वरिष्ठ नेता की भी कद्र नहीं रही है। कांग्रेसी नेता एक-दूसरे का सिर फोड़ने पर उतर आए हैं।

By Edited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 09:07 AM (IST)
कांग्रेस में वीरभद्र की भी कद्र नहीं रही : जयराम
कांग्रेस में वीरभद्र की भी कद्र नहीं रही : जयराम

धर्मपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कुर्सी की लालसा में कांग्रेसी नेता एक-दूसरे का सिर फोड़ने पर उतर आए हैं। कांग्रेस में वीरभद्र सिंह जैसे वरिष्ठ नेता की भी कद्र नहीं रही है। धर्मपुर हलके में जनसभा को संबोधित करते हुए तंज कसा कि कांग्रेस का सिर फोड़ू कार्यक्रम आगे भी इसी प्रकार से जारी रहेगा। कांग्रेस पार्टी की यही संस्कृति रही है।

loksabha election banner

भाजयुमो को कांग्रेसियों के कार्यक्रम स्थल के बाहर हेलमेट स्टॉल व एक सूचना पट्ट लगाने की सलाह दी। कहा कि कांग्रेसी कार्यक्रम में हेलमेट पहनकर जाएं नहीं तो सिर फूट सकता है। उन्होंने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है। चाहे सारा विपक्ष एकजुट क्यों न हो जाए भाजपा को कोई नहीं हरा सकता। प्रदेश में चंदन की खेती की संभावना तलाशी जा रही है। इसके लिए धर्मपुर क्षेत्र की जलवायु उपयुक्त पाया गया है। इस मौके पर आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, लोकसभा के सदस्य अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे।  

मुख्यमंत्री ने ये सौगातें दी

121.50 करोड़ रुपये से बनने वाली बहुग्राम पेयजल आपूर्ति योजना कमलाह व मंडप में 26.74 करोड़ रुपये से बनने वाले 132 केवी विद्युत उपकेंद्र की आधारशिला रखी। एचआरटीसी के धर्मपुर सब-डिपो को स्तरोन्नत कर डिपो बनाने की घोषणा की। सैन्य बल व अन्य सेवाओं में प्रवेश परीक्षा के लिए प्रशिक्षण संस्थान खोलने का आश्वासन दिया। एक माह में छह दिन के लिए एसडीएम संधोल में बैठेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.