Move to Jagran APP

Himachal Politics: 'बहू-बेटियों को तंदूर में जलाना व जलील करना कांग्रेस की फितरत', कंगना पर टिप्पणी के बाद भड़के जयराम ठाकुर

मंडी सीट से एक्ट्रेस कंगना रनौट (Kangana Ranaut) को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इसको लेकर हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक टिप्पणी माफी योग्य नहीं है।

By Hansraj Saini Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 27 Mar 2024 06:12 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 06:12 PM (IST)
Himachal Politics: 'बहू-बेटियों को तंदूर में जलाना व जलील करना कांग्रेस की फितरत', कंगना पर टिप्पणी के बाद भड़के जयराम ठाकुर
कंगना पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस पर भड़के जयराम ठाकुर।

जागरण संवाददाता, मंडी। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) की कंगना रनौट पर टिप्पणी को लेकर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बहू बेटियों को तंदूर में जलाना और जलील करना कांग्रेस नेताओं की फितरत रही है। नैना साहनी कांड को अभी देश की जनता भूली नहीं है। कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक टिप्पणी माफी योग्य नहीं है।

loksabha election banner

आक्रोश रैली में कार्यकर्ताओं से बोले जयराम ठाकुर

सेरी मंच पर आयोजित आक्रोश रैली में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि हैरानीजनक बात यह है कि मातृशक्ति का अपमान करने वाली सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। जैसा कि सुप्रिया श्रीनेत कह रही हैं कि उनके इंटरनेट मीडिया अकाउंट कोई दूसरा व्यक्ति देख रहा है। उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

कांग्रेस नहीं कर सकती नारी शक्ति का सम्मान- जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वाली कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि वह कभी नारी शक्ति का सम्मान नहीं कर सकते है। कंगना रनौट ने अभिनय के क्षेत्र में सफलता का झंडा गाड़ने के बाद राजनीति में कदम रखा तो कांग्रेसियों में बौखलाहट पैदा हो गई है। यह वही कांग्रेस है जिनके रहते प्रदेश में कोटखाई कांड हो गया था और सरकार कुछ नहीं कर पाई थी।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: चुनाव को लेकर तैयारियां तेज, स्वास्थ्य दल की तैनाती व HRTC बसें रिजर्व रखने के निर्देश जारी

दोषियों के खिलाफ चुनाव आयोग करे कार्रवाई

नैना साहनी का कांड (Naina Sahani Case) भी कांग्रेस के शासन में हुआ था। मंडी की बेटी का जिस तरह से अपमान करने की कोशिश की गई है उसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। मंडी की बेटी के अपमान का बदला न सिर्फ मंडी बल्कि पूरे प्रदेश और देश की जनता लेगी। इस मामले में महिला आयोग के माध्यम से चुनाव आयोग को शिकायत भेजी गई है। चुनाव आयोग को जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

बागियों पर बोले जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने बीजेपी से बागी हो रहे नेताओं पर बोलते हुए कहा कि चुनाव के दौरान कुछ लोगों का नाराज होना स्वभाविक है। ऐसे लोगों के साथ वार्ता की जा रही है और जल्द ही सभी को मना लिया जाएगा। इस अवसर पर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह रनौत, विधायक अनिल शर्मा, राकेश जम्वाल, विनोद कुमार, सुरेंद्र शौरी, इंद्र सिंह गांधी, प्रकाश राणा, दलीप कुमार, दीप राज, पूर्ण चंद, जिलाध्यक्ष मंडी निहाल चंद शर्मा, सुंदरनगर हीरा लाल, प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य सहित वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: Himachal Politics: लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के लिए CM सुक्खू ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 'सभी छह सीटें...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.