Move to Jagran APP

25 कोरोना संक्रमित, दो की मौत

जागरण संवाददाता मंडी मंडी जिले में दो दिन से भले ही कोरोना संक्रमण के नए मामले आने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 10:53 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 10:53 PM (IST)
25 कोरोना संक्रमित, दो की मौत
25 कोरोना संक्रमित, दो की मौत

जागरण संवाददाता, मंडी : मंडी जिले में दो दिन से भले ही कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला कम हुआ हैं, मगर संक्रमितों की मौत का आंकड़ा बढ़ने लगा हैं। मेक शिफ्ट अस्पताल नेरचौक में उपचाराधीन दो लोगों की मौत हुई है। 25 नए मामले आए हैं। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया है।

loksabha election banner

करसोग हलके के चुराग का 82 साल का व्यक्ति 18 अगस्त को कोरोना पाजिटिव आया था। उसे मेक शिफ्ट अस्पताल नेरचौक में 23 अगस्त को भर्ती करवाया गया था। उसकी बुधवार रात श्वास तंत्र के फेल हो जाने से मौत हो गई। व्यक्ति को 26 अप्रैल को कोरोना रोधी वैक्सीन की दूसरी डोज लगी थी। सदर हलके के मराथू का रहने वाला 90 साल का व्यक्ति आठ सितंबर को कोरोना पाजिटिव पाया गया था। उसे भी नेरचौक में भर्ती करवाया गया था। उसकी वीरवार सुबह मौत हो गई। उसे 27 अप्रैल को वैक्सीन की दूसरी डोज लगी थी। व्यक्ति उच्च रक्तचाप की बीमारी से भी पीड़ित था। नेरचौक मेडिकल कालेज के सरी वार्ड में भ्यूली के 40 साल के व्यक्ति की मौत हुई है। रैपिड एंटीजन टेस्ट में व्यक्ति नेगेटिव पाया गया है। आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। सदर हलके की पैलेस कालोनी, मराथू व थनेहड़ा मोहल्ले में तीन, बल्ह उपमंडल के बैहना, सिध्याणी, कठयाल, कसारला में चार, सुंदरनगर उपमंडल के थाना सुंदरनगर, जड़ोल में दो व सरकाघाट हलके के खरोग, हरि बैहना, पिगला, छातर में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं।

करसोग हलके के खन्योल, शांदल में तीन, जोगेंद्रनगर हलके के जलपेहड़, टिक्करी मुशैहरा, मनोह, सैंथल, पाली में पांच, सराज हलके के बालीचौकी में एक, धर्मपुर के पेहड़ में एक,गोहर उपमंडल के जाच्छ मठयाना में दो लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र शर्मा ने जिला में कोरोना के 25 नए मामले आने व दो लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। कुल्लू में आठ पाजिटिव, पांच हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू जिले में आठ लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पांच लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। स्वस्थ विभाग की टीमों ने वीरवार को 449 लोगों के सैंपल लिए थे। जिलाभर में 1900 लोगों ने कोरोना वैक्सीनेशन लगाई गई। सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र ने इसकी पुष्टि की है। कोरोना मीटर मंडी/कुल्लू

24 घंटे में नए केस,35

कुल सक्रिय मामले ,386

24 घंटे में टीकाकरण,4406

अब तक कुल टीकाकरण,14,54,386


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.