Move to Jagran APP

सांस्कृतिक संध्याओं के लिए ऑडिशन शुरू

सांस्कृतिक संध्याओं के लिए पड्डल मैदान स्थित टेनिस हाल में ऑडिश

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 09:31 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 09:31 PM (IST)
सांस्कृतिक संध्याओं के लिए ऑडिशन शुरू
सांस्कृतिक संध्याओं के लिए ऑडिशन शुरू

जागरण संवाददाता, मंडी : सांस्कृतिक संध्याओं के लिए पड्डल मैदान स्थित टेनिस हाल में ऑडिशन शुरू हो गए हैं। पहले दिन शिमला, सोलन व सिरमौर जिले के करीब 23 कलाकारों और सांस्कृतिक दलों ने भाग लिया।

loksabha election banner

अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने बताया कि 26 फरवरी को कांगड़ा, चंबा व ऊना, 27 को कुल्लू, किन्नौर व लाहुल-स्पीति, 28 को बिलासपुर व हमीरपुर जिले के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे। मंडी जिला के कलाकारों के ऑडिशन पहली से पांच मार्च तक लिए जाएंगे। पहली मार्च को मंडी सदर, दो को सुंदरनगर व बल्ह, तीन को सरकाघाट, धर्मपुर, जोगेंद्रनगर व पद्धर, चार को करसोग, गोहर व सराज उपमंडल के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे। पांच मार्च 'रिजर्व डे' होगा। ऑडिशन में पहले तीन स्थानों पर रहे कलाकारों को इस बार ऑडिशन से छूट दी जाएगी। इसके अलावा नामी कलाकारों, बड़ी प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों व पुरस्कार विजेताओं को भी ऑडिशन से छूट दी जाएगी। नृत्य करने वाले कलाकारों व दलों को भी ऑडिशन के जरिए चयनित किया जाएगा। कलाकार एडीसीमंडी एड द रेट जीमेल.कॉम पर आवेदन कर सकते हैं।

देवताओं के ठहरने बारे की चर्चा

अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में 216 देवी-देवताओं को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। मंडी पधारने वाले देवी-देवताओं, कारदारों व देवलुओं के सत्कार व सुविधा के लिए सभी प्रबंध किए जा रहे हैं। एडीएम श्रवण मांटा ने वीरवार को देवता उप समिति की बैठक में देवताओं व कारदारो के ठहरने आदि की व्यवस्था पर चर्चा की। सर्व देवता समाज के प्रधान शिवपाल शर्मा ने भी इस बारे में सुझाव दिए।

शिवरात्रि फुटबॉल प्रतियोगिता 28 से

शिवरात्रि फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन पड्डल मैदान में 28 फरवरी से दो मार्च तक किया जाएगा। जिला फुटबॉल संघ के प्रधान लीला बिलास ने बताया कि टीमें 27 फरवरी दोपहर एक बजे तक 500 रुपये शुल्क के साथ प्रवीण शर्मा मंडी के मोबाइल फोन नंबर 9816266372 व दीप कुमार सुंदरनगर के मोबाइल फोन नंबर 7018029118 पर संपर्क कर एंट्री करवा सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.