Move to Jagran APP

Winter Carnival: ठंडी हवाओं के बीच मनाली में माल रोड पर उतरी शरद सुंदरी प्रतिभागी, देखिए तस्‍वीरें

Winter Carnival राष्ट्रस्तरीय विंटर कार्निवाल के तीसरे दिन शनिवार को विंटर क्वीन प्रतिभागियों ने माल रोड पर फ्लैश मूव किया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 01:29 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 01:33 PM (IST)
Winter Carnival: ठंडी हवाओं के बीच मनाली में माल रोड पर उतरी शरद सुंदरी प्रतिभागी, देखिए तस्‍वीरें
Winter Carnival: ठंडी हवाओं के बीच मनाली में माल रोड पर उतरी शरद सुंदरी प्रतिभागी, देखिए तस्‍वीरें

मनाली, जागरण संवाददाता। राष्ट्रस्तरीय विंटर कार्निवाल के तीसरे दिन शनिवार को विंटर क्वीन प्रतिभागियों ने माल रोड पर फ्लैश मूव किया। इस दौरान शरद सुंदरियों ने जहां बेहतर डांस के अलावा कुल्‍लवी नाटी भी डाली। इस कार्यक्रम में कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एवं एसडीएम मनाली रमन घरसंगी मुख्य अतिथि रहे। इस दौरान शरद सुंदरियों ने नाटक के माध्यम से देश में हो रहे महिला अत्याचार एवं दुष्कर्म की घटनाओं पर करारी चोट की।

loksabha election banner

मनाली के मालरोड पर महिलाओं पर हो रहे अत्‍याचारों के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम पेश करतीं विंटर क्‍वीन प्रतिभागी।

शरद सुंदरियों ने नाटक के माध्यम से अपनी बात रखते हुए कहा दुष्कर्म वही करता है जो डरपोक होता है। तीसरे दिन शरद सुंदरियां माल रोड मनाली में लाल हुड व ब्लैक पेंट पहनकर उतरीं। मनाली के चारों तरफ पहाड़ियों पर जहां बर्फ़बारी का दौर जारी रहा। वहीं शरद सुंदरियों के माल रोड में उतरते ही माहौल गरमा गया व पर्यटकों की भीड़ लग गई। शरद सुंदरियों को देखने के लिए माल रोड में खूब भीड़ उमड़ी।

विंटर कार्निवाल के तीसरे दिन शनिवार को मनाली के माल रोड पर नाटी डालती विंटर क्‍वीन प्रतिभागी।

हर कोई शरद सुंदरियों के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक दिखा। इस दौरान शिमला से आई रवितन्य व दीपिका, धर्मशाला से नीलम व आकांक्षा, चंबा से श्‍वेता व डॉक्‍टर मानवी, गुजरात से सपना, मनाली से हेमलता व जोगेंद्रनगर से लीपाक्षी ने बताया प्रतियोगिता में काफी प्रतिस्पर्धा है। इस बार शरद सुंदरी के ताज को पाने के लिए ये सभी सुंदरियां बेताब नजर आईं।

विंटर कार्निवाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन सुबह से ही मौसम ने रुख बदल लिया। मनाली के ऊपरी इलाकों में बर्फबारी का दौर शुरू हो गया। दोपहर बाद ठंडी हवाओं के बीच विंटर क्‍वीन की प्रतिभागी माल रोड पर उतर आईं। शरद सुंदरी प्रतिभागियों को देखने के लिए पर्यटकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान प्रतिभागियों ने डीजे की धुन पर नाटी डाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.