Move to Jagran APP

कुल्‍लू में सवारियों से भरी बस में अचानक भड़की आग, चायपान के लिए उतरे थे चालक व परिचालक Kullu News

Private Bus Caught Fire कुल्‍लू में एक निजी बस में अचानक आग भड़क गई। पलभर में ही पूरी बस में आग भड़क उठी और देखते ही देखते धू-धू कर जल गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 02:51 PM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 03:07 PM (IST)
कुल्‍लू में सवारियों से भरी बस में अचानक भड़की आग, चायपान के लिए उतरे थे चालक व परिचालक Kullu News

कुल्‍लू, जेएनएन। कुल्‍लू में एक निजी बस में अचानक आग भड़क गई। पलभर में ही पूरी बस में आग भड़क उठी और देखते ही देखते धू-धू कर जल गई। जिला कुल्लू के मणिकर्ण घाटी में यह हादसा हुआ है। निजी बस एचपी 34 बी 5051 में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अचानक बस से धुंआ उठने लगा और देखते ही देखते आग विकराल हो गई।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक राजा बस सर्विस भुंतर की बस मणिकर्ण से बरशौणी मार्ग में खड़ी थी। इसी दौरान बस में अचानक आग लग गई। आग लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है बस के चालक और परिचालक चाय पीने गए थे, बस में सवारियां भी बैठी थी। धुंआ उठते ही सभी सवारियां बस से बाहर निकल गईं। यदि सवारियां जरा सी देर कर देतीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। यह घटना करीब सवा दो बजे पेश आई।

उधर मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दमकल टीम ने आग पर काबू पा लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है उक्‍त बस का अनियमितताएं बरतने पर बीते दिन भारी चालान भी हुआ था। गनीमत रही कि बस सवारियों ने समय रहते नीचे उतर कर अपनी जान बचा ली। बताया जा रहा है तकनीकी रूप से बस की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.