जागरण संवाददाता, मनाली : बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर बुधवार को जबकि संजय दत्त शीघ्र ही मनाली पहुंच रहे हैं। नाना पाटेकर अपनी फिल्म की शू¨टग के लिए लोकेशन को फाइनल करने के लिए आ रहे हैं। पाटेकर मनाली के एक नामी रिजॉर्ट में 15 सितंबर तक रुकेंगे।

इस दौरान वह कुल्लू-मनाली व लाहुल-स्पीति के उन सभी स्थलों को देखेंगे, जो उनकी फिल्म की कहानी के अनुसार हों। करीब चार दिन तक शू¨टग स्थलों की रैकी करने के बाद वह फिल्म की शू¨टग का शेड्यूल फाइनल करेंगे। स्थानीय फिल्म कोऑर्डिनेटर रावत का कहना है बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर का मनाली पहुंचने का शेड्यूल बुधवार का है। अभी तक फिल्म का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है। पाटेकर इससे पहले भी कुल्लू-मनाली आ चुके हैं और यहां फिल्मों की शू¨टग कर चुके हैं।

------

संजय दत्त करेंगे शमशेरा की शूटिंग :

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी इसी माह फिल्म शमशेरा की शू¨टग के लिए मनाली आ रहे हैं। यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही इस फिल्म में संजय दत्त नेगिटिव रोल में नजर आएंगे। वह फिल्म में डाकू का रोल करेंगे। इसके लिए बॉलीवुड की यूनिट ने मनाली की कुछ जगह को शू¨टग के लिए फाइनल किया है। फिल्म यूनिटों के मनाली दस्तक देने से फिल्म कारोबार से जुड़े लोगों को भी रोजगार मिल जाएगा। अगस्त महीने में अजय देवगन ने मनाली की रौनक को बढ़ाया था। अब नाना पाटेकर व संजय दत्त मनाली की रौनक को बढाएंगे।

Posted By: Jagran