संवाद सहयोगी, कुल्लू : बिहाली-संपागली की जनता को नया झूला पुल मिल गया है। पार्वती-तीन पावर स्टेशन द्वारा तलाड़ा पंचायत के अधीन सपांगनी झूला पुल का अपने संरक्षण में जीर्णोद्धार करने के बाद बुधवार को पावर स्टेशन के मुख्य महाप्रबंधक चंद्र बली ¨सह ने इस झूला पुल को स्थानीय लोगों के सुपुर्द किया।

महाप्रबंधक संदीप मित्तल, महाप्रबंधक कोमल कुमार एवं पार्वती-तीन पावर स्टेशन के अन्य अधिकारियों सहित तलाड़ा पंचायत की प्रधान सुनीता देवी तथा बिहाली एवं सपांगनी गांव के लोग भी उपस्थित थे। पावर स्टेशन के मुख्य महाप्रबंधक चंद्र बली ¨सह ने कहा कि बिहाली और सपांगनी गांव को जोड़ने वाला यह झूला पुल क्षतिग्रस्त हो गया था। जिससे स्थानीय लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस परेशानी के समाधान के लिए पार्वती-तीन पावर स्टेशन द्वारा सीएसआर योजना के तहत इस पुल का संरक्षण कर स्थानीय लोगों की समस्या को दूर करने में अपना सहयोग दिया।

उन्होंने बताया कि पावर स्टेशन क्षेत्र के अधीन हर गांव व स्थान के साथ-साथ लोगों की समस्याओं का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। पार्वती परियोजना लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयासरत है।

Posted By: Jagran