Move to Jagran APP

मनाली के बाहंग में सरकारी स्‍कूल के साथ बनाए शेड में भड़की आग Kullu News

जिला कुल्लू के बांगह के सरकारी स्कूल के साथ एक शेड में आग लग गई। गनीमत रही कि यह अग्‍िनकांड देर रात को हुआ।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 12:13 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 12:13 PM (IST)
मनाली के बाहंग में सरकारी स्‍कूल के साथ बनाए शेड में भड़की आग Kullu News
मनाली के बाहंग में सरकारी स्‍कूल के साथ बनाए शेड में भड़की आग Kullu News

मनाली, जेएनएन। जिला कुल्लू के बांगह के सरकारी स्कूल के साथ एक शेड में आग लग गई। गनीमत रही कि यह अग्‍िनकांड देर रात को हुआ। यदि दिन में आग लगती को पास लगते स्‍कूल में पढ़ने वाले बच्‍चे भी दहशत में आ सकते थे। जानकारी के अनुसार बुधवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि वाहंग में एक सरकारी स्कूल के साथ लगते शेड में अचानक आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग की लपटें देखकर इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि ग्रामीणों ने इससे पूर्व अपने स्‍तर पर ही आग को काबू करना शुरू कर दिया था। लेकिन आग की उठती लपटों को ग्रामीण काबू नहीं कर पाए। जैसे ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो उनकी सहायता से आग पर काबू पाया गया। अाग की घटना अनोख राम व उसके भाई जिंदु राम के बगीचे में बनाए गए शेड में रखी इमारती लकड़ी व सूखे में भड़की।

सूखी लकड़ी व घास ने एकाएक आग पकड़ ली व देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। पुलिस टीम ने मौका पर अमरावती देवी पत्नी अनोख राम व प्रीतम सिंह निवासी वाहंग मनाली के बयान दर्ज किए। पुलिस का कहना है अग्‍िनकांड में सिर्फ लकड़ी और घास का ही नुकसान है। साथ लगते स्‍कूल को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.