Move to Jagran APP

शादी समारोह में चोरो ने लगाई सेंध

अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने कुल्‍लू के सामुदायिक भवन में शादी समारोळ से करीब तीन लाख के गहने और कीमती सामान चुरा लिया ।

By Edited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 06:49 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 12:11 PM (IST)
शादी समारोह में चोरो ने लगाई सेंध
शादी समारोह में चोरो ने लगाई सेंध

कुल्लू, जेएनएन कुल्लू में गत दिवस सरवरी के सामुदायिक भवन में शादी समारोह का आयोजन हो रहा था कि इसी दौरान कुछ शातिरों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर समारोह से करीब तीन लाख रुपये के सोने के गहने व कीमती कैमरों पर हाथ साफ कर लिया। शादी समारोह में सभी लोग रात को गहरी नींद में सोए थे कि उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक 13 अक्टूबर को चंपा देवी पत्नी राजेश कुमार निवासी शीशामाटी ने पुलिस थाना कुल्लू में आकर शिकायत दर्ज करवाई है कि सरवरी में सामुदायिक भवन में बेटे के शादी समारोह थी, रात को सभी लोग गहरी निद्रा में सो गए। एक कमरे में बिलासपुर से आए हुए रिश्तेदार सोए हुए थे कि अचानक कोई अज्ञात व्यक्ति उनके कमरे से सोने के गहने व फोटोग्राफर के कीमती कैमरों को चुरा ले गया। इसकी जानकारी सुबह लगी जब सभी लोग उठे और फोटोग्राफर ने देखा कि कमरे में न तो कैमरे हैं और न ही सोने चांदी के गहने थे। काफी देर तक सभी लोग गहने व कैमरों को तलाश करते रहे लेकिन जब कोई सुराग नहीं लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत सदर पुलिस थाना कुल्लू में की।

इसके बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात की, लेकिन शादी समारोह में बहुत लोग थे जिस कारण चोरों को ट्रेस करना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बन गया। इसके बाद पुलिस ने अपनी सूझबूझ से 12 घंटों में चोरी किए हुए सभी गहने, कैमरे, बैटरियां व अन्य सामान नग्गर में एक टैक्सी चालक से बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार टैक्सी चालक का कहना है कि उसके पास किसी ने यह सामान रखने के लिए दिया थे लेकिन अभी मुख्य आरोपित पुलिस की पहुंच से दूर है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही चोर भी पुलिस के सलाखों के पीछे होगा।

 शनिवार को सामुदायिक भवन में हुई चोरी का सामान आरोपितों ने कहीं छुपा रखा था जिसे एक टैक्सी चालक से बरामद कर लिया है। मुख्य आरोपित भी जल्द ही हवालात में होगा। पुलिस ने अपनी सूझबूझ से 12 घंटों में ही चोरी किया हुआ सामान बरामद कर लिया है। -राजकुमार चंदेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुल्लू।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.