Move to Jagran APP

..और तब्बू को मनाने में कामयाब हो गए अजय देवगन

जागरण संवाददाता, मनाली : तब्बू को मनाने के लिए बॉलीवुड स्टार रायसन की वादियों में कसरत कर

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Aug 2018 08:04 PM (IST)Updated: Sat, 11 Aug 2018 08:04 PM (IST)
..और तब्बू को मनाने में कामयाब हो गए अजय देवगन
..और तब्बू को मनाने में कामयाब हो गए अजय देवगन

जागरण संवाददाता, मनाली : तब्बू को मनाने के लिए बॉलीवुड स्टार रायसन की वादियों में कसरत करते नजर आए। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने नाराज तब्बू को मनाने के लिए फूलों से भरा गुलदस्ता दिया तो तबु मुस्कुरा उठीं। तब्बू की मिली हल्की सी मुस्कुराहट से अजय खुश हो गए। शनिवार को मनाली के रायसन में बॉलीवुड फिल्म दे दे प्यार दे की शू¨टग का दौर रोमांचक दौर में पहुंच गया। एक्शन कट के दौर के बीच निर्माता-निर्देशक उक्त सीन को फिल्म आने के लिए कसरत करते दिखाई दिए।

loksabha election banner

बॉलीवुड फिल्म की शू¨टग के लिए मनाली पहुंचे स्टार अजय देवगन अभिनेत्री तब्बू व अभिनेता जिम्मी शेरगिल की झलक पाने के लिए जहां उनके प्रशंसक शनिवार को भारी संख्या में शू¨टग स्थल के समीप पहुंच गए। रायसन में लगाए गए सेट में शनिवार को दिनभर शू¨टग का दौर चलता रहा। इस दौरान कुछ देर के लिए सेब के बगीचे के बीच बनाए गए एक विशेष सेट से बॉलीवुड के ¨सघम निकले और अपने प्रशंसकों को हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

निर्माता-निर्देशक लव रंजन कि यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। टी सीरीज के बैनर तले बन रही उक्त फिल्म को लेकर यूनिट के सदस्य भी उत्साहित हैं। यूनिट से जुड़े हुए सूत्रों का कहना है कि फिल्म की 80 फीसद शू¨टग पूरी हो चुकी है। फिल्म का क्लाइमैक्स का दौर मनाली में फिल्माया जाना है।

शुक्रवार को तब्बू से अजय देवगन की सगाई होने के दृश्य फिल्माए गए थे। वहीं शनिवार को अभिनेत्री तब्बू किसी बात से बॉलीवुड स्टार अजय से नाराज हो जाती हैं और रुठने मनाने का दौर शू¨टग में चलता है। मनाली की वादियों में लंबे समय के बाद बॉलीवुड का बड़ा यूनिट मनाली फिल्म की शू¨टग के लिए पहुंचा है। यूनिट से जुड़े हुए सूत्र बताते हैं कि फिल्म का शेड्यूल मनाली में करीब एक माह का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.