हमीरपुर, संवाद सहयोगी। कांगड़ा जिले के लंबागांव क्षेत्र के 22 वर्षीय युवक द्वारा एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने नाबालिग को पहले 16 अक्टूबर फिर 20 अक्टूबर को सुजानपुर के एक रेस्टोरेंट में ले जाकर दुष्कर्म किया है। नाबालिग ने इस बारे में स्वजन को बताया और फिर लंबागांव पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया। दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक 16 अक्टूबर को नाबालिग को बहला-फुसलाकर सुजानपुर के एक रेस्टोरेंट में ले गया। यहां आरोपित ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। इसके बाद 20 अक्टूबर को दोबारा युवक ने नाबालिग को डराया धमकाया और सुजानपुर के रेस्टोरेंट में ही ले जाकर दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। स्वजन को जब इसका पता चला तो तुरंत पुलिस थाना पहुंचे और आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। उधर, डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जलाड़ी में सात बोतल देसी शराब बरामद

हमीरपुर जिला के थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत आने वाले गांव व डाकघर जलाड़ी के निवासी जगजीत ङ्क्षसह के पास से नादौन पुलिस ने देसी शराब की सात बोतल पकडऩे में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए, थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि जगजीत ङ्क्षसह जो कि हरमंदिर के पास दुकान करता है, उसकी दुकान से पुलिस ने सात बोतल देसी शराब प्राप्त करने में सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि अब आगे उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Edited By: Virender Kumar