चिंतपूर्णी, जेएनएन। पुलिस ने एक व्यक्ति पर अपने भाई से मारपीट करने पर मामला दर्ज किया है। आरोपित ने सगे भाई को डंडों से पीट दिया। सुरेश कुमार जो आरोपित का बड़ा भाई है, उसने छोटे भाई प्रमोद के खिलाफ आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। पीडि़त का कहना है छोटे भाई ने भूमि विवाद को लेकर उसको डंडों से पीटा। वहीं पुलिस ने मेडिकल करवाकर प्रमोद कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

काफी समय से चल रहा था विवाद

पुलिस सूचना के अनुसार यह चार भाई धर्मसाला महंता गांव के निवासी हैं। इनके पिता परमेश्वरी दास का देहांत हो गया है। इसके बाद से ही भाइयों में भूमि विवाद चला हुआ है। वहीं पुलिस थाना प्रभारी जगवीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया इस परिवार को कई बार समझाया गया, लेकिन यह सुधरने का नाम नहीं ले रहे।

ज्‍वालामुखी में 18 ग्राम चरस समेत युवक गिरफ्तार

पुलिस ने 18.42 ग्राम चरस समेत लोअर घलौर निवासी युवक रवि शर्मा को गिरफ्तार किया है। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने बताया कि नौ मार्च को थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व में एएसआइ विजय पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे तो मामले में संलिप्त युवक व उसके दो साथी घर के साथ ही कुछ दूरी पर शराब पी रहे थे। इस दौरान शक होने पर पुलिस टीम ने पंचायत प्रधान व उपप्रधान की मौजूदगी में तीनों युवकों की तलाशी ली तो एक से चरस बरामद की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अतिरिक्त थाना प्रभारी कुलदीप ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपित बलारडू में वेल्डिंग की दुकान करता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021