Move to Jagran APP

बोले वीरभद्र, मेरे नेतृत्व में होंगे चुनाव

जागरण संवाददाता, पालमपुर : मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि चुनावी रण का नेतृत्व वह ह

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 03:01 AM (IST)
बोले वीरभद्र, मेरे नेतृत्व में होंगे चुनाव

जागरण संवाददाता, पालमपुर : मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि चुनावी रण का नेतृत्व वह ही करेंगे। कांग्रेस दोबारा सत्ता में आएगी और इसके लिए अगर जरूरत पड़ी तो कुछ नेताओं की टिकट भी काटी जा सकती है। मुख्यमंत्री वीरवार को पीटीसी डरोह के पासिंग आउट परेड समारोह में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल है। सरकार के नेता अपने स्तर पर फील्ड में तो संगठन अपना काम करेगा। बकौल वीरभद्र सिंह,वह प्रदेशभर का दौरा कर रहे हैं और लोग सरकार के कार्यो से खुश हैं। अधिकांश नेताओं का काम अच्छा है और अगर जरूरत महसूस हुई तो कुछेक की टिकट कट सकती है। इसके लिए पार्टी की ओर से दी जाने वाली रिपोर्ट को आधार बनाया जाएगा। कांग्रेस में भाजपा के एजेंटों के सवाल पर वीरभद्र सिंह ने कहा, कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं है लेकिन अगर कोई मन से भाजपा में जाना चाहता तो वह उसकी इच्छा होगी। कोटखाई प्रकरण पर सीबीआइ की जांच पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सीबीआइ इस मामले के लिए तीन माह मांग रही है, जबकि प्रदेश पुलिस ने मात्र एक सप्ताह में ही इस मामले को सुलझा लिया था। विरोधी पार्टियों ने अपना हित साधने के लिए इस मामले को तूल दिया है। मामले की सच्चाई सीबीआइ जल्द सामने लाएगी। प्रदेश प्रभारी शिंदे के नेतृत्व में कांग्रेस को बल मिला है तथा सरकार और संगठन एकजुट होकर काम कर रहे हैं।

..................

रैली कांग्रेस की, बाली की नहीं

नगरोटा बगवां में परिवहन मंत्री की ओर से आयोजित रैली पर वीरभद्र ¨सह ने कहा कि आयोजन जीएस बाली का नहीं बल्कि कांग्रेस ने किया है। इसमें प्रदेश प्रभारी शामिल हुए हैं तथा यह एक शख्स की रैली नहीं हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.