Move to Jagran APP

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार तैयार

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश सरकार कोरोना क

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 09:05 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 09:05 PM (IST)
कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार तैयार
कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार तैयार

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश सरकार कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयार है। प्रदेश में व्यवस्थाएं पहले भी मजबूत थी अब सरकार ज्यादा सजग है। विपक्ष इस मामले में बिना वजह सवाल उठाता रहता है। सरकार उसके आरोपों से घबराने वाली नहीं है। शुक्रवार शाम धर्मशाला पहुंचे मुंख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलिस मैदान में पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि वह शनिवार को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौर पर होंगे, जहां पर वह लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। टांडा अस्पताल में शीघ्र मिलेगी सीटी स्कैन सुविधा

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि डा. राजेंद्र मेडिकल कालेज टांडा में जल्द ही मरीजों को सीटी स्कैन की सुविधा उपलब्ध हो जाएगी। यह मामला उनके ध्यान में है और उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को इस दिशा में उचित कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.