Move to Jagran APP

डमटाल पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक में लगी आग

डमटाल पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग हिल टॉप पर अचानक से एक ट्रक आग लग गई। जिसके बाद ट्रक में सवार चालक और अन्य व्यक्ति ट्रक से बाहर निकल आए और अपनी जान बचाई। ट्रक में पड़े करीब चार पांच गैस सिलेंडर जो कि आग में चपेट में आ गए।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 02:07 PM (IST)
डमटाल पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग हिल टॉप पर अचानक से एक ट्रक आग लग गई।

भदरोआ, मुकेश सरमाल। डमटाल पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग हिल टॉप पर अचानक से एक ट्रक आग लग गई। जिसके बाद ट्रक में सवार चालक और अन्य व्यक्ति ट्रक से बाहर निकल आए और अपनी जान बचाई। लेकिन ट्रक जलने लगा। ट्रक में पड़े करीब चार पांच गैस सिलेंडर जो कि आग में चपेट में आ गए और एक एक कर फटने लग पड़े, जिसके कारण दूर दूर तक सिलिंडरों के फटने की आवाज सुनाई दी।

loksabha election banner

आग लगने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। ट्रक में लगी आग की सूचना डमटाल पुलिस थाना को दी गईं। जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डमटाल थाना के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस के नेतृत्व में पुलिस टीम को मौका पर भेजा गया।

पुलिस ने कंदरोड़ी 9 एफओडी आर्मी डिपो से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगवाई, जिस पर यूनिट के कर्नल अमित राजदान ने तुरंत अग्निशमन की गाड़ी को मौका पर भेजा। वहीं पठानकोट से भी अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। अग्निशमन कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग और काबू पाया लेकिन तक तक ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था।

डमटाल पुलिस ने कई घंटो की मशक्कत के बाद पठानकोट जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे लंबे जाम को खुलवाया ओर आवाजाही को सुचारू रूप से चालू कराया गया। वहीं ट्रक में सवार लोग मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.